जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

श्री खाटू श्याम जी सेवा समिति का फाल्गुन महोत्सव17मार्च को, होगा भव्य कार्यक्रम

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ| श्री खाटू श्याम सेवा समिति के प्रेस प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुमार सिंह जादौन ने बताया कि श्री खाटू श्याम जी सेवा समिति (रजि०) अलीगढ़ द्वारा आज दिनांक 10 मार्च 2024 को होटल मैलरोजइन पर प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें समिति के 17 मार्च 2024 को आयोजित होने वाले फाल्गुन महोत्सव कार्यक्रम की जानकारी दी गयी।

प्रेस वार्ता में समिति के अध्यक्ष श्री विशाल गर्ग (बी०डी०के०) ने बताया कि श्री खाटू श्याम जी सेवा समिति (रजि०) अलीगढ़ वर्ष 2010 से निरंतर बाबा खाटू श्याम जी की सेवा करती आ रही है। समिति ने पूर्व में भी कई बड़े आयोजन किये हैं जिनमें नन्द किशोर "नन्दू भैया', शीतल पांडेय, अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त भजन प्रवाहक श्री लखवीर सिंह "लक्खा" एवं अन्य कई बड़े भजन प्रवाहक अलीगढ़ आकर बाबा श्याम का गुणगान कर चुके हैं। इसी क्रम में इस वर्ष भी समिति द्वारा फाल्गुन महोत्सव का विशेष रूप से आयोजन किया जा रहा है। इस बार प्रवेश शर्मा जी (बीकानेर) को आमंत्रित किया है, साथ ही बॉलीवुड के महान संगीत कलाकार श्री सोनू निगम के शिष्य श्री आशु वर्मा (पानीपत वाले) को बाबा को रिझाने के लिए आमंत्रित किया गया है।


श्री विशाल गर्ग (BDK) ने बताया कि इस साल फाल्गुन महोत्सव का शुभ आरम्म प्रातः 6:00 बजे से इमली वाली गली में चल रूप में विराजमान श्री खाटू श्याम बाबा की निशान यात्रा के साथ होगा, साथ ही उन्होंने बताया कि समिति के पास बाबा श्याम के 3000 निशानों की व्यवस्था है जिसमें से अभी तक तकरीबन 1800 निशान बुक किये जा चुके हैं। निशान यात्रा इमली वाली गली से शुरू होकर गाँधी आई हॉस्पिटल, अतरौली अड्डा, निरंजनपुरी, किशनपुर तिराहा, क्वार्सी चुंगी, क्वार्सी चौराहा होते हुए तालानगरी स्थित कलश बैंक्वेट पर पूर्ण होगी।

समिति के महामंत्री विनीत वाष्र्णय (बंटी) अतरौली ने बताया कि निशान यात्रा में हिस्सा लेने वाले श्याम प्रेनियों की विनीत वाच्य हॉल से वापसी के लिए परिवहन की विषेश सुविधा की गई है। समिति द्वारा दोपहर में सभी निशान यात्रियों की भोजन प्रसादी की व्यवस्था भी है। समिति द्वारा आयोजित भजन को लेकर अलीगढ़ एवं आसपास के जिलों में एक अलग उत्साह देखने को मिल भजन संध्या कोम के प्रचार प्रसार के लिए जगह जगह यूनिपोल, बैनर आदि से भी

प्रचार किया जा रहा है। समिति के कोषाध्यक्ष संदीप गर्ग (स्मार्ट) ने बताया कि किसी भी से सहयोग राशि नहीं ली है. समिति के सदस्यों के आपसी सहयोग कार्यक्रम के लिए जनता का आयोजन किया जाता हाती यें ही बताया कि श्याम प्रेमियों की सुविधा के लिए एक पूछताछ काउंटर भी तैयार किया जा रहा है। आज से ही सभी कार्यक्रमों

की प्रेस वार्ता में मुख्य समिति के अध्यक्ष विशाल गर्ग (BDK). वाय, यतेंद्र कुमार अग्रवाल यक महदी अग्रवाल आदि लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)