जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

खिलाड़ियों को मूलभूत सुविधायें दी जा रही है जिससे कि स्कूल और जिले का नाम हो रोशन

0

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। श्री राजेन्द्र सिंह इंटरनेशनल स्कूल अलीगढ में चल रही प्रथम आल इंडिया  लॉन टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन प्रथम बार अलीगढ जिले में आयोजित किया जा रहा है टूर्नामेंट का उद्घाटन श्री राजेन्द्र सिंह इंटरनेशनल स्कूल के चैयरमेन श्री दिलीप सिंह ने खिलाड़ियों ने परिचय प्राप्त कर शुभकामनाएं दी और कहा जिले के लिए ये गौरव की बात है कि अलीगढ़ जिले को लॉन टेनिस का आल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट मिला है खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलना चाहिए। 


स्कूल के निदेशक अक्षत सिंह ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी खेल के प्रति जागरूक रहे सचेत रहे इस प्रकार की प्रतियोगिता निरंतर स्कूल में आयोजित की जा रही है। स्कूल के प्रधानाचार्य आई पी दुवे जी ने बताया कि खिलाड़ियों को मूलभूत सुविधायें दी जा रही है जिससे कि स्कूल और जिले का नाम रोशन हो रहा है ।स्कूल परिसर में सभी खेलो की सुविधा दी जा रही है ।स्कूल की उपप्रधानाचार्य प्रीति सिंघल ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी ।इस टूर्नामेंट में कर्नाटक ,हैदराबाद, चेन्नई ,मुम्बई ,नोएडा ,बिहार ,राजस्थान,उत्तरप्रदेश ,दिल्ली ,झारखंड ,चंडीगढ़ ,पंजाब ,हिमाचल प्रदेश ,आदि प्रदेशों की टीमो ने प्रतिभाग किया   आल इंडिया टूर्नामेंट को  प्रायोजक के रूप में राजीव माहेश्वरी ने सहयोग किया ।टूर्नामेंट डायरेक्टर अब्दुल्ला शाकिर और टूर्नामेंट रेफरी फ़राज़ शाकिर रहे।

इस मौके पर तरुण हितेषी ,प्रीति सिंघल ,शेफाली कपूर ,अब्दुलाह शाकिर ,रवि कुमार ,रिंकू दीक्षित ,नरेश कुमार , संगीता सैनी आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)