जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

#Breaking_Khiar: पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते प्रधानपति को गोलियों से किया छलनी

0

 


अलीगढ़ मीडिया डिजिटल न्यूज़ ब्यूरो, खैर:  मंगलवार को देर शाम प्रधान पति की बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मृतक प्रधान पति वीरेंद्र सिंह करीब आठ नौ दिन पहले जान से मारने की धमकी भी मिली थी, हत्या का सक परिवार जनों ने पूर्व प्रधान व उसके साथियों पर लगाया है, इसी के अनुसार कुछ लोगों को हिरासत में लेकर , पुलिस जाँच में जुटी है। 


अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अंतर्गत जडाना नगरियां गांव के मौजूदा प्रधानपति की मंगलवार को करीब 8:30 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को बाइक पर पीछे चल रहे मृतक वीरेंद्र के बड़े भाई मणिशंकर व साले लाला ने वारदात को प्रत्यक्ष देखा। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों सहित फॉरेनसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही भाजपा के जिलाअध्यक्ष कृष्णपाल सिंह जी लाला भी घटना स्थल पर पहुंच गए, उन्होंने बताया कि वीरेंद्र कुमार पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। हालांकि हत्या की वजह पंचायत चुनाव की रंजिश बताई जा रही है, परिवार वालों के अनुसार 35 साल से ग्राम पंचायत के प्रधानपति रहे संजय कुमार पर हत्या आरोप लगाया है। उन्होंने बताया ग्राम पंचायत की राजनीति में करीब 20 साल से प्रधानपति वीरेंद्र कुमार और पूर्व प्रधान संजय कुमार के बीच रंजिस चली आ रही थी गांव में दोनों परिवारों के सदस्य ही ग्राम प्रधान बनते आ रहे थे इस बार की पंचायत चुनाव मे वीरेंद्र कुमार की पत्नी शीतल प्रधान बनी है। जिसके बाद गांव में दोनों के बीच पार्टीबंदी होने लगी।गांव के मसलों में दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ हस्तक्षेप करते रहते थे, कई मामले थाना स्तर तक भी पहुंचे, लेकिन  उनके में समझौता हो जाता था। हाल ही किसी ने करीब 10 दिन पहले प्रधान पति को जान से मारने की धमकी भी मिली थी। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने इस धमकी को नजरअंदाज कर दिया था। 





वहीं एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि मौजूदा प्रधानपति की हत्या हुई है पंचायत चुनाव की रंजिश में पूर्व प्रधान पक्ष पर हत्या करने का मौखिक आरोप लगाया गया है, उसी के अनुसार कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। बाकी जो तहरीर मिलेगी या जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)