जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

महेश नवमी के उपलक्ष में माहेश्वरी समाज सहयोग समिति द्वारा शनिवार को किया जाएगा प्रभात फेरी का आयोजन

0


गजेंद्र कुमार, अलीगढ मीडिया डिजिटल, न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ |माहेश्वरी समाज का 5157वां वंश की उत्पत्ति दिवस, इस वर्ष शनिवार 15 जून को मनाया जा रहा है समाज इस दिवस को महेश नवमी के पर्व में बड़े धूमधाम से मानता है इस बार माहेश्वरी समाज  सहयोग समिति द्वारा प्रभात फेरी का आयोजन किया जा रहा है जिसमें बैंड सहित ढोला मथुरा से मंगाऐ जा रहे हैं। जिसके कारण इस दिवस को बड़े ही भव्य तरीके से मनाया जाएगा। 

अलीगढ़ में जीटी रोड पर स्थित पंकज धीरज पैलेस के सिटी क्लब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें माहेश्वरी समाज सहयोग समिति के नितिन माहेश्वरी ने बताया कि इस बार 15 जून शनिवार को महेश नवमी के उपलक्ष में एक प्रभात फेरी का आयोजन किया जा रहा है जिसमें डोला और बैंड को मथुरा से मनाया जा रहा है। यह प्रभात फेरी महेश पंचायत मंदिर सराय मानसिंह से शुरू होकर जय गंज सब्जी मंडी नंबर 35 के रास्ते होते हुए महेश्वरी इंटर कॉलेज पहुंच कर समाप्त होगी इसके बाद डॉल की आरती की जाएगी साथ ही प्रसाद वितरण भी किया जाएगा उन्होंने समाज के सभी सम्मानित लोगों से आग्रह किया है कि इस प्रभात फेरी में अधिक से अधिक संख्या में आकर कार्य करती शोभा बढ़ाएं। 


प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से मयंक राठी, डॉ. गोविंद महेश्वरी, सोनू राठी, नितिन राठी, मेहुल माहेश्वरी, दीपक ज्वैलर्स, लव महेश्वरी, विपुल मेहता आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)