"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

ALIGARH| छात्रों को प्रोफेशनल इंडस्ट्री के लिए तैयार करना उद्देश्य: डॉ. विक्रम सिंह




अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ़| नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी द्वारा एसोसिएट पार्टनर्स मीट का आयोजन मैरिस रोड स्थित होटल मैलरोज-इन में किया गया। जिसका शुभारंभ यूनिवर्सिटी के चांसलर एवं पूर्व पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश डॉ. विक्रम सिंह, आईपीएस ने दीप प्रज्जवलित कर किया।


इस मौके पर यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. विक्रम सिंह ने कहा कि यूनिवर्सिटी के छात्रों को आगे भविष्य में प्रोफेशनल इंडस्ट्री में जाने के लिए तैयार करना उनका उद्देश्य है। एनआईयू में उम्दा किस्म की तालीम के साथ-साथ डिस्पिलेन के ऊपर विशेष ध्यान दिया जाता है। बच्चों का पूरी तरह से ख्याल रखा जाता है। उनकी सुरक्षा और इलाज की भी बेहतर व्यवस्था है। नोएडा इंटर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस कॉलेज है। कोविड के समय में 2000 मरीज आये और 2000 मरीज ठीक होकर गये। किसी की भी मृत्यु नहीं हुई। उनका इलाज निःशुल्क हुआ। 


यूनिवर्सिटी में अच्छी हॉस्टल सुविधा, जिमनेजियम, लैबोरेट्री, लाइब्रेरी और ट्रांसपोर्ट की बेहतर व्यवस्था है। नोएडा इंटर नेशनल यूनिवर्सिटी में हर 15 वें दिन फिल्मों की शूटिंग होती रहती है। डॉ. विक्रम सिंह ने कहा कि इस यूनिवर्सिटी में बच्चों को वह सारी शिक्षा देंगे, जो उन्हें उनके मां बाप से मिली हैं और वह तीन शिक्षा नहीं देंगे, जो उन्हें नहीं मिली। जिनमें शौकीनी, शराब, सिगरेट व धूम्रपान। यह तीन शिक्षा वह नहीं देंगे। यूनिवर्सिटी द्वारा वहीं, यूनिवर्सिटी में डायरेक्टर एडमिशन और आउटरीच विभाग आकाश शर्मा ने कहा कि हमारी रणनीति हमारे सहयोगी भागीदारों के साथ कार्य प्रणाली में सुधार करना है।  हमारा लक्ष्य अपने चैनल भागीदारों को साथ बढ़ने और देशभर में एक मजबूत ग्राहक आधार बनाने के अधिक अवसरों के साथ सशक्त बनाना है। वे एनआईयू परिवार का हिस्सा हैं। आज हम ने जो कुछ भी हासिल किया है, वह उनकी कड़ी मेहनत और योजना के कारण है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.