"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

Firozabad Breaking| शिकोहाबाद से तीन किशोरियां लापता, पुलिस महकमे में हड़कंप

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, फिरोजबाद| जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे कॉलोनी और नगला हैंडल की तीन छात्राएं अचानक देर सायं लापता हो गई। जब परिजनों ने छात्राओं को घर न देखा तो उनकी तलाश शुरू कर दी। काफी तलाशने के बाद भी जब तीनों छात्राओं में से किसी का पता नहीं चला, तो तीनों छात्राओं के परिजन एकत्रित होकर थाना पहुंचे और थाने में छात्राओं की गुमशुदगी की तहरीर दी।  एक साथ तीन छात्राओं के लापता होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सहित पूरा थाने का फोर्स छात्राओं की तलाश में परिजनों के साथ जुट गया।


फिरोजबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के रेलवे कॉलोनी निवासी हिमांशी 13 पुत्री सियाराम और उसकी सहेली प्रगति 12 पुत्री सुनील और नगला हैंडल निवासी गुनगुन 13 पुत्री ब्रजवीर तीनों कक्षा 7 की छात्राएं हैं। तीनों छात्रायें अलग विद्यालय में पढ़ती हैं। शनिवार शाम 5:00 बजे तीनों छात्राएं एक साथ रेलवे कॉलोनी में खेल रही थी । परिजनों के अनुसार खेलते खेलते शाम 5:30 और 6:00 बजे के बीच में छात्राएं लापता हो गई । जब अंधेरा होने पर छात्राएं घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी । एक दूसरी छात्रा के घर पर जाकर परिजनों ने उनके बारे में जानकारी की, लेकिन तीनों ही छात्राओं के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं हुई।  



इसके बाद तीनों छात्राओं के परिजन एकत्रित हुए और आसपास की एरिया में काफी छानबीन की, जब छात्राओं का कहीं कोई सुराग नहीं लगा तब सभी लोग एकत्रित होकर रात्रि 9:30 बजे के करीब थाना पहुंचे और घटना की जानकारी प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार को दी।  तीन छात्राओं के एक साथ लापता होने की जानकारी होती पुलिस में भी हड़कंप मच गया।  आनन-फानन में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सब्जी मंडी प्रभारी नितिन त्यागी सहित पूर्व छात्रों की तलाश में निकल पडे। इस संबंध में छात्राओं के पिता ने उनके लापता होने की तहीर थाने में दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्राओं की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में एसएसपी आशीष तिवारी का कहना है। छात्राओं के लापता होने की सूचना थाने पर दी गई है। उनकी तलाश की जा रही है । सूचना है किसी ऑटो से गयी है लोकेशन ली जा रही है आसपास के थानों एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में टीमो का गठन किया गया टीम तलाश में जुट गई है


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.