अपील| परिवार के बैंक खाते में सीधे डालें पैसा, नकद दान स्वीकार नहीं : प्रो जसीम मोहम्मद

0


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़/नई दिल्ली/कोलकाता : फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज एंड एनालिसिस (मुस्लिम फोरम) ने राजस्थान के उदयपुर में हुए आतंकी जिहादी रियाज़ और गौस द्वारा श्री कन्हैया लाल तेली की निर्मम हत्या की भर्त्सना करता है एवं भारत सरकार से अपराधियों को अतंकवादी कोर्ट में सुनवाई और तत्काल करवाई कर फांसी की सजा देने की मांग करता है।


इस मामले को संज्ञान लेते हुए मुस्लिम फोरम के संस्थापक निदेशक प्रो जसीम मोहम्मद ने राष्ट्र के सद्भाव के नाम अपील जारी किया।अपील में कहा गया की उदयपुर में श्री कन्हैया लाल जी की निर्मम हत्या आतंकी जिहादियों ने की हैं.इस नाजुक और दुःख के पल में हम स्वर्गीय कन्हैया लाल जी के परिवार और बच्चों की जिम्मेदारी हम सबको उठानी चाहिए और उठाएंगे भी.

प्रोफेसर जसीम मोहम्मद ने बताया की संस्था की ओर से  १० हजार रुपया से इस राष्ट्रीय सद्भाव, एकता और समरसता की पहल को शुरू किया जा रहा है। संस्था इस मुहिम में एक करोड़ रुपये मृतक कन्हैया लाल जी के परिवार को मुहैया करवायेगी।


उन्होंने अपील की है की, आप सभी का साथ चाहिए। हम आपको, उनके परिवार के सदस्य का बैंक अकाउंट नंबर सांझा करेंगे। जिससे आप सीधे उनके बैंक अकाउंट पे भेज सकते हैं। प्रो जसीम मोहम्मद ने कहा की, दानदाता द्वारा उनके परिवार के सदस्य के एकाउंट में ही सीधा डालने की अपील करते हैं , संस्था द्वारा कोई नकद पैसा किसी भी रूप में स्वीकार नहीं की जाएगी। फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज एंड एनालिसिस ने अपील जारी करते हुए बताया की जो दानवीर मदद करना चाहते हैं वो अपना नाम और और नंबर,  इस नंबर 086302 04950 पर सन्देश भेज दें, ताकि संस्था दानदाता को स्वर्गवासी श्री कन्हैया लाल जी के परिवार का संपर्क सूत्र और बैंक अकाउंट सांझा कर सकें।

मुस्लिम फोरम ने राजस्थान पुलिस द्वारा तात्कालिक करवाई कर आतंकीओ को पकड़ा और जमकर धुलाई किया इसकी प्रसंशा करता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
...अपने इलाके की खबरों/वीडियो/फोटो अलीगढ मीडिया पर प्रकाशन हेतु व्हाट्सअप या ई-मेल करें:aligarhnews@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top