सुप्रसिद्ध माॅडल एवं टीवी अभिनेत्री कुसुम सिंह कविता जी को डबल ए ब्रदर्स ने किया सम्मानित

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, न्यूज़ ब्यूरो| अलीगढ़ में मूवर द टैलेंट शो के मेगा ऑडिशन से चर्चा में आयी एटरनल जीनियस वन संस्था आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं क्यूंकि वह अलीगढ़ की विभिन्न प्रतिभाओं को एक बेहतरीन मंच प्रदान करने और निरंतर भारतीय सभ्यता, वैदिक संस्कृति एवं सनातन धर्म को बढावा देने का विशेष कार्य कर रही है। इसी क्रम में मिसेज इंडिया 2021 का ताज अपने नाम कर चुकीं अलीगढ़ की बेटी सुप्रसिद्ध मॉडल एवं टीवी अभिनेत्री कुसुम सिंह कविता जी को एटरनल जीनियस वन संस्था के संस्थापक डबल ए ब्रदर्स कृष्णभक्त अभिषेक सक्सैना एवं आशु सिंघल ने श्रीमद्भागवतगीता भेंट कर सम्मानित किया और इसी के साथ संस्था ने निःशुल्क पाँच सौ एक श्रीमद्भागवतगीता वितरण करने का लक्ष्य भी प्राप्त कर लिया।


मूलरूप से अलीगढ़ के महेंद्र नगर निवासी धर्मपाल सिंह की पुत्री कुसुम सिंह कविता ने बताया कि उनके पिता अमरौली-बरौली रोड के कोटा खासगढ़ी स्थित ओशो आश्रम में मेडिटेशन आचार्य हैं, पति आगरा की बैंक में प्रबंधक हैं इसलिए वह वर्तमान में आगरा में रहकर मुंबई तक का अपना सफर तय करती हैं। उन्होंने बताया कि जब यह बात डबल ए ब्रदर्स को पता चली तो अलीगढ़ की प्रतिभा को सम्मानित करने के लिए वह आगरा तक भी चले आए। संस्था द्वारा सम्मानित किए जाने पर उन्होंने कहा कि अलीगढ़ की अन्य प्रतिभाओं को मुंबई तक पहुंचाने के लिए वह अपना संपूर्ण योगदान संस्था को देंगी और इसी के साथ उन्होंने डबल ए ब्रदर्स का हार्दिक आभार भी प्रकट किया।


कुसुम सिंह कविता वर्ष 2017 में मिसेज क्वीन ऑफ छत्तीसगढ़, 2018 में फर्स्ट रनर अप ग्लैमर, 2019 में विनर ऑफ बिग मेमसाब आगरा, फिनालिस्ट मिसेज ऑफ इंडिया 2020 और बनारस में इंडिया लेवल पर ऑर्गेनाइज मिसेज इंडिया 2021 का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। मिसेज इंडिया 2021 का ताज उन्हें टीवी की प्रसिद्ध अभिनेत्री सारा खान एवं पारुल चौहान ने पहनाया था।


कुसुम सिंह कविता लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल सावधान इंडिया और एंड टीवी के सीरियल मौका ए बारदात में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। 


डायरेक्टर पवन केके नागपाल की बॉलीवुड फिल्म बाल नरेन में कुसुम सिंह ने अभिनेत्री बिदिता बैग की सहेली का किरदार बखूबी निभाया है, अभिनेता रजनीश दुग्गल, गोविंद नामदेव और विंदु सिंह रंधावा जैसे बड़े बड़े स्टारकास्ट भी इस फिल्म में हैं। 


कॉमेडी वेब सीरीज और कई वीडियो एल्बम सांग में भी कुसुम सिंह ने कार्य किया है। साथ ही वह जुबां डांस, योगा, लेडीज डांस, ऐरोबिक्स और एक्सरसाइज की टीचर भी हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
...अपने इलाके की खबरों/वीडियो/फोटो अलीगढ मीडिया पर प्रकाशन हेतु व्हाट्सअप या ई-मेल करें:aligarhnews@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top