"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के स्कूलों में पहली और छठी कक्षा की प्रवेश परीक्षा 7 जुलाई को

 


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़, 6 जुलाईः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के स्कूलों में पहली और छठी कक्षा की प्रवेश परीक्षा 7 जुलाई को होगी। प्रथम कक्षा की प्रवेश परीक्षा सुबह 9 बजे से 11 बजे तक होगी, जबकि एनआरआई उम्मीदवारों सहित अन्य छात्रों के लिए छठी कक्षा की प्रवेश परीक्षा शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक होगी। प्रवेश परीक्षा के लिए पूर्व में डाउनलोड किए गए प्रवेश पत्र मान्य रहेंगे।


परीक्षा नियंत्रक के नोटिस के अनुसार छठी कक्षा की प्रवेश परीक्षा में शामिल होने वाले एनआरआई उम्मीदवारों का साक्षात्कार 8 जुलाई को सुबह 9 बजे एसटीएस स्कूल में होगा।


उम्मीदवारों के अभिभावक कार्यालय समय के दौरान हेल्पडेस्क नंबर 9105533111 पर कॉल कर सकते हैं या अपने प्रश्नों के लिए amu.admission@gmail.com   पर ईमेल कर सकते हैं।

स्कूली बच्चों के लिए क्रिकेट समर कोचिंग कैंप का आयोजन


..जिले के स्कूली बच्चों के लिए क्रिकेट समर कोचिंग कैंप 


अलीगढ़, 6 जुलाईः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की यूनिवर्सिटी गेम्स कमेटी का क्रिकेट क्लब विश्वविद्यालय के विलिंगडन क्रिकेट पवेलियन में अलीगढ़ जिले के स्कूली बच्चों के लिए क्रिकेट समर कोचिंग कैंप का आयोजन कर रहा है, जिसके लिए 16 जुलाई 2022 को अपराह्न 3 बजे ट्रायल होगा।


प्रोफेसर एस अमजद अली रिज़वी, सचिव, यूनिवर्सिटी गेम्स समिति ने कहा कि आवेदन पत्र एएमयू वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है और इसे विश्वविद्यालय खेल समिति कार्यालय में 15 जुलाई दोपहर 12 बजे तक जमा किया जाना चाहिए। फॉर्म को संबंधित स्कूल के प्राचार्य से सत्यापित किया जाना चाहिए।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.