"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

हरदुआगंज| बीती रात उपमंडी में खुंखार कुत्तों ने बकरों को बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस

लाखन सिंह, अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज|  कस्बा की उपमंडी परिसर में नगर पंचायत सभासद की आढ़त की दुकान पर बंधे बकरों पर खूंखार कुत्‍तों ने अपना शिकार बना लिया। रात के समय खूंखार कुत्तों ने हमला बोलकर बकरों को मार डाला, जिनमें छह बकरों का पेट फटा होने से सभासद ने बकरों को रंजिशन मार डालने का आरोप लगाया है। पुलिस बकरों को कुत्तों द्वारा मारे जाने की बात कहते हुए जांच में जुट गई है।


...ईद से पहले खरीदे थे बकरे

 बता दें कि मामला हरदुआगंज के मोहल्ला गुड़ियाई निवासी वार्ड संख्या नौ के सभासद मुन्ना खां की हरदुआगंज मंडी की दुकान संख्या छह में सब्जी आढ़त हैं। मुन्ना खां ने बताया कि ईद से पहले उसने 12 बकरे खरीदे थे। ईद के बाद बकरों की मांग घटने से पिछले एक पखवाड़े से बकरे उपमंडी में रह रहे थे। बुधवार शाम को मुन्ना बकरों को दुकान के पीछे बरामदे में बांधकर घर चले गए। सुबह आकर देखा तो बकरे मृत पड़े थे, जिनमें छह का पेट फटा हुआ था, जबकि तीन बकरे गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े थे।


..पुलिस ने शुरू की जांच

मुन्ना खां ने अज्ञात द्वारा धारदार हथियार से बकरों को मार डालने की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर एसएचओ राजेश कुमार व कस्बा इंचार्ज जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंच जांच पड़ताल के पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर बकरों का पोस्टमार्टम कराया। हरदुआगंज थाने के एसएचओ ने बताया कि मंडी में लगी सीसीटीवी में झुंड को बकरों पर हमला करते दिख रहा। पशु चिकित्सकों ने भी अपनी रिपोर्ट में यही दर्शाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.