"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

सौतेली माँ व पिता ने मासूम की हत्या कर दफना दिया शव, गिरफ्तार ...पढ़िए कहाँ का है मामला



अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़/लखनऊ: दुबग्गा के सैदपुर गांव से रिश्तो को शर्मसार करती एक घटना सामने आई है। जहां 2 दिन पूर्व बाप व सौतेली मां ने मिलकर एक छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर उसके शव को गांव के ही श्मशान में दफना दिया। ग्रामीणो ने जब मासूम के बारे में पूछा तो बाप ने कहा कि वह बीमार थी। जिस वजह से उसकी मौत हो गई, लेकिन आरोपी की पहली पत्नी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ और उसने आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बाप और सौतेली मां को हिरासत में ले लिया।


हैरान कर देने वाली इस घटना को जिसने भी सुना वह दंग रह गया। कि कैसे एक बाप अपनी ही मासूम बच्ची की हत्या कर सकता है। इस मामले में एसपी काकोरी की मौजूद में मासूम के शव को कब्र से खुदवा कर बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। बतादे कि सैदपुर गांव निवासी संजय रावत ने लगभग 4 साल पहले काकोरी थाने के लाधौसी गांव निवासी प्रमिला रावत से शादी की थी। प्रमिला से 2 वर्षीय बेटी सृष्टि है। जानकारी के अनुसार आरोपी युवक प्रमिला के साथ दहेज को लेकर विवाद किया करता था। जिसके चलते बीते 1 साल से प्रमिला अपने मायके मे रह रही थी।


बतादे कि मायके में ही प्रमिला को दूसरी बेटी हुई। जिसका नाम मिष्ठी रखा गया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। ग्रामीणो की माने तो दोनो के विवाद को सुलझा दिया गया था और प्रमिला की बेटी मिष्ठी को संजय रावत को दे दिया गया था। इस दौरान पहली पत्नी प्रमिला मायके चली गई और उसके मायके जाते ही संजय और उसकी दूसरी पत्नी मीना दोनो ने मिलकर 6 माह की बेटी की हत्या कर दी। जबकि संजय ने ग्रामीणों को बताया कि, उसकी तबीयत खराब थी जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस पर प्रमिला ने जब पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया और मासूम के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।


 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.