जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

हरदुआगंज| नगर पंचायत में पोखर की जमीन को माफियाओं ने बेच डाला, निर्माण की शिकायत पर पहुंचे लेखपाल

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,हरदुआगंज : कस्बा में रामघाट रोड किनारे स्थित पोखर की जमीन पर दबंगों ने निर्माण कार्य शुरू कराकर कब्जे का प्रयास किया। शिकायत आलाअफसरों तक पहुंचने पर लेखपाल ने अवैध निर्माण का तुड़वाकर थाने में तहरीर दी है। रामघाट रोड पर गाटा संख्या 1064 व 1059 करीब 16 बीघा की पोखर है, बीते डेढ़ दशक में दबंगों ने रामघाट रोड किनारे की बेशकीमती जगह पर कब्जा कर मकान खड़े कर लिए हैं। 

रामघाट रोड पर गाटा संख्या 1064 व 1059 करीब 16 बीघा की पोखर है, बीते डेढ़ दशक में दबंगों ने रामघाट रोड किनारे की बेशकीमती जगह पर कब्जा कर मकान खड़े कर लिए हैं

नगर पंचायत द्वारा इस पोखर को कब्जामुक्त कराने के बजाय बीते वर्ष इस पोखर को सौंदर्यीकृत कराने के नाम पर करीब 45 लाख रुपये खर्च कर पोखर की जमीन में सडक़ बनाकर रामघाट रोड से जोड़ दिया। अब रोड किनारे के अवैध कब्जाधारी मकानों के पीछे पोखर की जमीन को कब्जा रहे हैं। पोखर की जमीन में मकान बनाकर रह रहे एक दबंग ने गुरूवार की रात अपने मकान के पीछे जमीन में निर्माण कार्य शुरू कराकर पिलर खड़े कर दिए। इसकी शिकायत जागरूकजनों द्वारा नगर पंचायत देने पर भी निर्माण कार्य शुक्रवार दोपहर तक जारी रहा, शिकायत एसडीएम कोल संजीव ओझा तक पहुंचने पर उनके आदेश पर पहुंचे हल्का लेखपाल सुनील कुमार ने पिलरों को हटवाते हुए थाने में तहरीर देकर माफिया द्वारा पुन: कब्जे का प्रयास की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)