विनायका इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल में नेशनल स्पोर्ट्स डे पर किया गया चैंपियंस को सम्मानित

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ| सूर्य विहार कॉलोनी स्थित विनायका इंटरनेशनल कान्वेंट स्कूल में नेशनल स्पोर्ट्स डे के अवसर पर कैरम एवं शतरंज चैंपियनशिप का आयोजन कराया गया, जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। कैरम प्रतियोगिता में काव्या सिंह एवं  रिया प्रथम रहे जबकि द्वितीय स्थान पर अरनव एवं ध्रुव तथा तृतीय स्थान  देवांश शर्मा, कृतिका एवं आयुष पुंडीर ने प्राप्त किया। शतरंज प्रतियोगिता में रोमेश प्रथम, काव्य शर्मा द्वितीय तथा काजल तृतीय इस्थान पर रहे। स्कूल प्रबंधक श्री मनोज शर्मा ने सभी प्रतियोगियों को शील्ड, सर्टिफिकेट तथा मेडल देकर सम्मानित किया एवं सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती अल्पी भटनागर ने बच्चों को खेलों के महत्व के बारे में बताया। इस मौके पर पीयूष सर, जितेंद्र सर, राजू सर, कोऑर्डिनेटर चेतना मैम, ऐश्वर्या मैम, पूनम मैम, प्रियंका मैम, दीप्ति मैम, गीता मैम, सरोज मैम, हर्ष लता मैम, बबली मैम, बबीता मैम, पल्लवी मैम, तरुणा मैम, अरुणा मैम, रितु मैम ,नीलिमा मैम, दिव्या मैम आदि अध्यापक अध्यापिकाएं उपस्थित रहे।


----------

सुसेन फ़िल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही लघु फ़िल्म "मटके में मौत" की शूटिंग हुई शुरू।

बॉलीवुड के मशहूर पटकथा लेखक व गीतकार अवनीश राही जी द्वारा लिखी गई कहानी "मटके में मौत की शूटिंग आज अलीगढ में स्थानीय कलाकारों के साथ अलीगढ की चुनिंदा लोकेशन पर की गई। शूटिंग का शुभारम्भ गीतकार अवनीश राही जी के करकमलों द्वारा पूजा अर्चना कर  शुभ मुहूर्त सभी कलाकारों व टीम के सदस्यों के साथ किया गया। फ़िल्म का उद्देश्य समाज में फैली हुई कुरीतियों को दूर करके समाज को एक नई राह दिखना है। गीतकार अवनीश राही जी ने बताया फ़िल्म समाज का आईना होती हैं और समाज सुधार के लिए इस तरह की फिल्मों की अति आवश्यकता है जिससे समाज में बदलाव लाया जा सके साथ ही उन्होंने सभी कलाकारों तथा प्रोडक्शन टीम सराहना की। फ़िल्म के निर्माता - निर्देशक भूपेन्द्र सिंह ने बताया की फ़िल्म का निर्माण बहुत जल्दी पूरा होने के बाद फ़िल्म को ऑफिसियल तरीके से रिलीज़ किया जाएगा और समाज को एक अच्छा सन्देश दिया जाएगा। आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि सभी कलाकारों ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है और यह फ़िल्म सभी को बहुत पसंद आएगी। इस तरह की संदेशवाहक फ़िल्में आगे भी बनाते रहेंगे। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में राजा राना, कप्तान भारती, आलम खान, सुसेन, संजीव निराला, आदि है फ़िल्म के सह - निर्माता प्रभु सिंह सुमन और नवनीत सागर हैं, वहीं कांसेप्ट विमला सिंह का है और फ़िल्म के सिनेमाटोग्राफर सुशील पंडित हैं। मेकअप विनय गौतम का है।शूटिंग के समय दर्शकों में काफ़ी उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर काफ़ी संख्या में लोग मौजूद रहे और फ़िल्म प्रोडक्शन कार्य की प्रशंशा की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
एक टिप्पणी भेजें (0)
...अपने इलाके की खबरों/वीडियो/फोटो अलीगढ मीडिया पर प्रकाशन हेतु व्हाट्सअप या ई-मेल करें:aligarhnews@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top