जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

हरदुआगंज। एक बार फिर सुर्खियों में मोरथल, संचालित हो रहा लाखों के सट्टे का काला कारोबार

0

 


पूछने पर सट्टा माफिया बोला, विकलांग हूं और काम नहीं होता

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज : कस्बा थाने से महज पांच सौ मीटर दूर गांव मोरथल इन दिनों सट्टे का सेफ स्थल बन या है, यहां एक सट्टा माफिया रोजना लाखों के दांव लगा रहा है। लेकिन थाना पुलिस इन सट्टेबाजों पर क्यों मेहरवान है कुछ कह नही जा सकता? आजकल सटटा पर्चा व रकम गिनते इस युवक के फोटो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गए, जिसके बाद लोग पुलिस की साख पर सवाल उठाते दिखे। लेकिन लोग इस बात से भी हैरान है कि जिले के इतने सख्त औऱ ईमानदार एसएसपी हरदुआगंज पुलिस की मनमानी कार्यप्रणाली पर क्यों मौन है? अभी मोरथल गांव के एक मामले ने देश भर में पुलिस की छवि धूमिल की थी। लेकिन जिम्मेदार पुलिस वाले आज भी मजे से वहीं जमें है।

गांव मोरथल के ग्रामीण बताते हैं कि गांव का एक दिव्यांग यूवक शाम के समय घर पर सट्टे की स्टाल लगाकर बैठ जाता है, देर रात तक उसके घर दांव लगाने वाले लोगों का आवागमन रहता है, वहीं रोजाना गलत आचरण वाले नए चेहरे गली में आने से भय का माहौल भी बना रहता है। वहीं पुलिस को चेलेंज कर गली में खुलेआम सट्टा नंबर लिखे रजिस्टर खोलकर दिखाते समय ग्रामीण ने इस के फोटो खींचकर वायरल कर दिया।

...पूछने पर माफिया बोला विकलांग हूं, और काम नहीं कर सकता

मोरथल में खुलेआम सट्टे के सबूत मीडिया तक पहुंचने के बाद सट्टा पर्चा उसी के है इसकी पुष्टि करने के लिए फोन पर युवक से पूछा तो उसने बेखौफ जबाव दिया कि ये सट्टा पर्चा उसी के है। और बोला कि में विकलांग हूं, मुझसे और काम नहीं होता।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)