"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

बड़ीखबर। अलीगढ में गभाना टोल प्लाजा पर मारपीट करने वाले छर्रा विधायक रविंद्र पाल सिंह के कार्यकर्ता गिरफ्तार*

 


BJP विधायक के गुर्गों की गुंडई, छर्रा MLA की गाड़ी ने तोड़ा टोल, मारपीट का Live वीडियो वायरल

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना/सोमना इलाके के NH-91 टोल प्लाजा पर भारतीय जनता पार्टी के छर्रा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह के गुर्गों की खुलेआम गुंडई का वीडियो सामने आया हैं। जहां छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक के गुर्गो द्वारा गुंडई की सभी सीमा लांघते हुए टोल देने से इनकार करते हुए टोल प्लाजा पर लगा बेरियर अपनी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी से तोड़ दिया। इतना ही नहीं टोल तोड़ने के बाद जब टोल कर्मियों ने विधायक का स्टीकर लगी गाड़ी को रोका गया। तो विधायक के गुर्गों ने अपनी गाड़ियां रोकने पर टोल कर्मियों के साथ निर्दयता से पिटाई की गई। टोल प्लाजा के केबिन में घुसकर विधायक के गुर्गों के द्वारा टोल कर्मियों के साथ की गई मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसके बाद टोल प्लाजा कर्मी ने टोल बैरियर तोड़ने और टोल कर्मियों के साथ मारपीट करने वाले भाजपा विधायक के गुर्गों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई। वहीं इस मामले में एसपी सिटी ने बताया है कि शिकायत के आधार पर दो हमलावरों को गिरफ़्तार कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली क्षेत्र के छर्रा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह के गुर्गों द्वारा थाना गभाना इलाके के दिल्ली-अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित टोल प्लाजा पर गुंडई दिखाते हुए गाड़ी पर विधायक का स्टीकर लगी हुई अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी (UP-81 BR-7000) से टोल नाका तोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक की गाड़ी में सवार उनके कार्यकर्ता बिना टोल दिए अपनी गाड़ी को जबरन टोल प्लाजा से निकालने लगे। जबरन टोल प्लाजा से गाड़ी निकाल रहे भाजपा विधायक के गुर्गों को टोल कर्मियों द्वारा रोकने की कोशिश की गई। तो भाजपा विधायक के गुर्गों ने टोल कर्मियों के साथ गाली गलौज करते हुए बदसलूकी करनी शुरू कर दी। भाजपा विधायक की गाड़ी रोके जाने की यह बात गाड़ियों में सवार भाजपा के कार्यकर्ता और उनके गुर्गों को नागवार गुजर गई। विधायक का स्टीकर लगी गाड़ी रोके जाने कि इसी बात से गुस्साए भाजपा विधायक के गुर्गो ने तेज रफ्तार के साथ गाड़ी में गाते हुए टोल प्लाजा पर लगे बैरियर को तोड़ दिया गया। टोल प्लाजा पर लगा बेरियर तोड़े जाने पर टोल कर्मियों ने भाजपा विधायक की गाड़ियों में सवार उनके गुर्गों को रोकने की कोशिश की गई। टोल कर्मियों द्वारा विधायक के गुर्गों की गाड़ी रोके जाने की ये बात गाड़ियों में सवार गुर्गों को नागवार गुजर गई ओर अपनी गाड़ियों से उतर गए। जिसके बाद भाजपा विधायक के गुर्गों ने अपनी गाड़ियों से उतरकर टोल प्लाजा के केबिन में घुसकर टोल कर्मियों के साथ बेरहमी से पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि जिस वक्त भाजपा विधायक के गुर्गो द्वारा टोल कर्मियों की पिटाई की जा रही थी। उस दौरान टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में घटना का लाइव वीडियो कैद हो गया।जिसके बाद टोल प्लाजा पर भाजपा विधायक के कार सवार गुर्गों द्वारा अपनी गुंडई दिखाते हुए अपनी गाड़ियों से टोल तोड़ते के बाद गाड़ियों से उतरकर टोल कर्मियों के केबिन में घुसकर की गई मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।


वहीं इस मामले पर टोल प्लाजा मैनेजर का कहना है कि बुधवार की देर शाम करीब 8:25 बजे की वारदात हैं। जब गाजियाबाद अलीगढ़ के सोमना टोल प्लाजा पर छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी टोल प्लाजा पर बिना रुके टोल प्लाजा पर लगे बैरियर को तोड़ते हुए आगे निकल गई। जिसके बाद भाजपा विधायक के गाड़ी में सवार असामाजिक तत्वों ने टोल प्लाजा बैरियर तोड़ते हुए गाड़ियों से उतरकर टोल पर तैनात टोल कर्मियों के साथ केबिन में घुसकर गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। विधायक के गुर्गो द्वारा टोल कर्मियों के साथ की गई मारपीट के बाद टोल प्लाजा पर भगदड़ मच गई और आनन-फानन में इसकी सूचना उनके द्वारा थाना गभाना थानाध्यक्ष को फोन कर मामले की सूचना दी गई इसके साथ ही उनके द्वारा भाजपा विधायक के गुर्गों द्वारा टोल कर्मियों के साथ की गई मारपीट के बाद मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई है। जिसमें करीब आधा दर्जन लोग बताये गए हैं।

वहीं, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने वताया है कि थाना गभाना टोल प्लाजा पर एक गाड़ी के निकलने को लेकर हुए विवाद की स्थिति में गाड़ी सवार एक व्यक्ति द्वारा टोल प्लाजा के कर्मचारी के साथ में मारपीट की गई। उसे व उसके साथी को गिरफ़्तार कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.