"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

हरदुआगंज। साधुआश्रम पुलिस चौकी के बगल में मोबाइल की दुकान में चोरी, पुलिस कहाँ सो रही??


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के साधु आश्रम पुलिस चौकी के पास स्थित एक मोबाइल की दुकान में संधिग्ध तरीके से चोरी हुई है, चोरी की रकम करीब 5 हजार बताई जा रही है, जो कि दुकान के पूजा स्थल में रखे हुए थे। आपको बताते चले कि यहां एक पुलिस चौकी भी है जहां हर समय पुलिस रहती है। लेकिन बड़ा सवाल है कि जिस समय चोरी हो रही थी पुलिस कहाँ सो रही थी?? । स्थानीय दुकानदार बताते है कि यहाँ चोरी होना आम बात है। पुलिस का कोई ख़ौफ़ बदमाशों को  नही हैं।

पीड़ित सुगान्त सिंह थाना क्षेत्र के गाँव भवनगड़ी का निवासी है, जो कि साधु आश्रम पे बिजली व मोबाइल की दुकान चलाता है, पीड़ित के मुताबिक रोज मर्राह की तरह वो बुधवार शाम को दुकान बंद कर गया, व अगले दिन गुरुवार को सुबह जब वह दुकान पर गया तो छत से सटी दीवार ऊपर से कटी हुई थी, जिसमें से कोई छोटा ही बच्चा ही अंदर आ सकता है, वहीं पीड़ित ने तहरीर में बताया कि दुकान में स्थित पूजा में स्थल में रखे करीब पांच हजार रुपये व कुछ सामान चोरी हुआ है, 

एसएचओ हरदुआगंज बृज पाल सिंह ने बताया कि चोरी संधिग्ध तरीके से की गई है, व छत से सटी दीवार करीब 7 इंच चौड़ी व 12 इंच लंबी कटी हुई है, जिसमें से किसी बच्चे का आना संभव नहीं है, व घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा की जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.