"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

यूनिक इंडिया माइक्रो क्रेडिट एसोशियन ने की ठगी! जीवन भर की कमाई लोगों ने दीपावली पर गंवाई


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। यूनिक इंडिया माइक्रो क्रेडिट एसोशियन के नाम से लोगों का करोड़ों रुपया लेकर कंपनी भाग गई। पीड़ितों ने एसएसपी और जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग की है वहीं थाना गांधी पार्क में तहरीर दी है पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है जबकि कंपनी संचालक खुलेआम घूम रहा है। आरोप है की थाना देहली गेट क्षेत्र के नंदनवन निवासी रोहताश कुमार ने 2016 में लोगों को कंपनी को बैंक बताकर लोगों से रुपया जमा कराना शुरू कर दिया किसी से आरडी करा आई किसी से एफडी भी कराई किसी के एमआईएस और बचत खाते में रुपए जमा कराएं। 


वहीं समय अवधि पूरी होने पर जब लोग रुपए लेने पहुंचे तो रोहिताश ने यह कहकर उन्हें टरका दिया कि कंपनी भाग गई जबकि वास्तविकता कंपनी उसी के नाम पर रजिस्टर्ड  हैं, पीड़ितों ने जिलाधिकारी और एसएसपी से कार्यवाही की मांग की है।।

सुरक्षा बिहार निवासी भीम सिंह चौहान ने बताया कि हमने जीवनभर की कमाई के रूप में 7 हजार की आरडी बैंक में कराई थी और किश्त के  रुपए रोहिताश को दिए थे,आरडी पूरी होने के बाद जब रोहताश से पैसे मांगे तो उसने बाउंड रखवालिए और  अब वो जान से मारने की धमकी दे रहा है, वहीं पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.