"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

Breaking।परीक्षा देने गए 3 स्टूडेंट्स स्कूल में नहीं हुए एंटर, बाहर से हुए गायब, बच्चे गायब होने से पुलिस -प्रशासन में हड़कंप



अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़।अलीगढ़ के हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज में कक्षा 8 के 3 छात्र परीक्षा देने के लिए घर से एक साथ निकले, पर स्कूल में एंट्री किए बिना ही तीनों गायब हो गए, देर रात तक बच्चे नगर नहीं पहुंचे. परिजनों ने  बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज़ करा दी है.

👉परीक्षा देने निकले थे 3 दोस्त... 

थाना गांधी पार्क के अंतर्गत स्थित हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज में कुंवर नगर कॉलोनी निवासी यश कश्यप, कावेरी वाटिका निवासी रवि शर्मा, विकास नगर निवासी संदीप शर्मा कक्षा 8 के छात्र हैं, तीनों आपस में दोस्त भी हैं. शनिवार सुबह तीनों छात्र कॉलेज में परीक्षा देने के लिए घर से निकले थे, परंतु शाम तक तीनों छात्र घर नहीं लौटे. परिजनों ने कॉलेज, दोस्त, रिश्तेदारों से भी जानकारी की, पर देर रात तक बच्चों का कुछ पता ना चला. परिजनों ने थाना गांधी पार्क में तीनों बच्चों के लापता होने की तहरीर दे दी.

👉स्कूल में बच्चों ने एंट्री ही नहीं की... 

बच्चों के लापता होने की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की, कॉलेज में सीसीटीवी कैमरे दिखाए. रिकॉर्ड के अनुसार बच्चों ने कॉलेज में एंट्री ही नहीं की और परीक्षा भी नहीं दी. तीनों बच्चे स्कूल के बाहर से ही गायब हो गए.

👉पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी... 

पुलिस ने कॉलेज के सीसीटीवी देखे. साथ ही साथ पुलिस बच्चों के घर से लेकर स्कूल आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है और यह जानने में जुटी है कि बच्चे घर से निकल कर किधर गए ? थाना गांधी पार्क स्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है और जांच में जुटी हुई है. अभी बच्चों का कुछ भी पता नहीं चला है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.