"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

एटा| लालटेन और टॉर्च से सड़क में गड्ढे दिखाकर अब्दुल हफीज गांधी ने की 16 Km पदयात्रा



समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने औनघाट पुल से एटा शहर तक हॉटमिक्स की सड़क बनाने की सरकार से मांग की  

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,एटा| समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने औनघाट से एटा तक की सड़क का निर्माण हॉटमिक्स से करवाने हेतु औनघाट से एटा शहर तक 16 किलोमीटर की पदयात्रा कर एटा अपर जिलाधिकारी, एटा आयुष चौधरी को मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। 


पदयात्रा एक अनोखे अंदाज में की गई। अब्दुल हफीज गांधी अपने हाथ में लालटेन और टॉर्च लेकर चल रहे थे। इसका कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि एक आम नागरिक को सड़क पर गड्ढे और सड़क की जर्जर स्तिथि खूब दिख रही है लेकिन सरकार और प्रशासन को सड़क की खस्ता हालत नहीं दिख रही है। सरकार को नींद से जगाने के लिए और इन गड्ढों और खस्ता हालत की तरफ सरकार और प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने लिए लालटेन और टॉर्च प्रयोग किया गया है। 


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने कहा कि गंजडुंडवारा नगर से औनघाट पुल तक करीब 6 वर्ष पहले हॉटमिक्स की सड़क का निर्माण हुआ था। लेकिन उस समय भी औनघाट से एटा नगर तक हॉटमिक्स की सड़क नहीं बनाई गई थी। गंजडुंडवारा से एटा तक 35 किलोमीटर की दूरी है। इस 35 किलोमीटर में आधी सड़क तो बढ़िया बनी है परंतु आधी सड़क अभी भी गड्ढा युक्त है। यह आधी सड़क जो औनघाट से एटा नगर तक है बहुत जर्जर अवस्था में है। लोगों का आधा सफर सुकून से कटता है और आधे सफर के लिए बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अक्सर लोग मेडिकल इमरजेंसी के लिए गंजडुंडवारा, सिद्धपुरा और दर्जनों आसपास के गांवो से एटा, आगरा और दिल्ली जाते हैं। औनघाट पुल से एटा नगर का सफर लोगों को थका देता है। इस सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। 


अब्दुल हफीज गांधी ने कहा कि लोगों को होनेवाली समस्यायों को ध्यान में रखते हुए वह सरकार से मांग करते हैं कि औनघाट से एटा की सड़क हॉटमिक्स से बनाई जाए। उन्होंने आगे कहा कि इस सड़क की मांग उठाने के लिए उन्होनें आज यानी 12 नवंबर, 2022 को औनघाट से 16 किलोमीटर पैदलयात्रा कर एटा पहुंच कर एटा जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से उन्होनें मांग की है कि औनघाट से एटा तक की सड़क हॉटमिक्स से बनाई जाए जैसी की गंजडुंडवारा से औनघाट तक बनी है। 


अब्दुल हफीज गांधी ने कहा कि गंजडुंडवारा नगर से औनघाट पुल तक सड़क बहुत अच्छी बनी थी लेकिन औनघाट से एटा तक सड़क की हालत बहुत खराब है। यात्रियों को बहुत कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। इसलिए इस सड़क को शीघ्र अति शीघ्र हॉटमिक्स से बनाया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.