"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

धनीपुर। CM कहें गुणवत्तापूर्ण हो शिकायत का निस्तारण, जांच में आख्या भेजी शिकायतकर्ता है आदी!


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। मुख्यमंत्री के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत के निस्तारण करने की बजाय अधिकारी शिकायतकर्ता को धमकाकर के समझौता कराने की कोशिश कर रहे है। इसको लेकर शिकायतकर्ता ने फिर सीएम हेल्पलाइन पर अपना विरोध दर्ज कराया है। जिनमे कहा है कि जॉच टीम ने प्रधान व सचिव से मिलकर और रूपये लेकर झूठी आख्या लगाई है। पुनः उच्चाधिकारीयों से जॉच कराकर शिकायत का समाधान करने हेतु प्रार्थना पत्र भेजा गया है।

ठाकुर जी सेवा ट्रस्ट की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर तहसील कोल के ग्राम सफेदपुरा परगना मोरथल में स्थित पोखर के सोदर्यीकरण करने की मांग की थी। लेकिन समाधान करने गई जॉच टीम ने आरोपियों से रूपये लेकर जॉच रिपोर्ट को बदल दिया, जॉच रिपोर्ट को दबंग ग्राम प्रधान पति व ग्राम पंचायत सचिव के इशारो पर रिपोर्ट लगाई गई है , शिकायत को गोल मोल घुमाकर उल्टे शिकायतकर्ता को ही बुलाकर जबरन धमकाकर शिकायत पर सहमती बनाने का दबाब बनाते रहे। श्री ठाकुर जी सेवा ट्रस्ट रजि०559 के लेटर पैड पर की गई शिकायत जनहित व किसानों के हित में की गई थी जिसे जॉच टीम अधिकारियों द्वारा गम्भीरता से नही लिया व शिकायत की लीपापोती कर आख्या रिपोर्ट लगाई गई , और शिकायतकर्ता को शिकायत करने आदी बताकर इतिश्री कर ली। 

 श्री ठाकुर जी सेवा ट्रस्ट ने पुन: मांग करते हुए मामले में उच्चाधिकारीयों से जॉच कराकर शिकायत का गलत तरीके से समाधान करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का आग्रह किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.