"..किसी भी खबर पर आपत्ति के लिए हमें ई-मेल से शिकायत दर्ज करायें"

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का किया गया पुतला दहन |Video

0

*बारहद्वारी के चारों चौराहें रोक फूंका पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला*

*2.30 बजे के पुतला दहन कार्यक्रम को देख बारहद्वारी चौराहे पर 12 बजे से ही प्रशासन् ने डाला डेरा*

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। आज भारतीय जनता पार्टी महानगर द्वारा पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के विरोध में भाजपा कार्यालय महानगर बारहद्वारी चौराहे पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया गया व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। जिसमें भाजपा के महानगर अध्यक्ष डा० विवेक सारस्वत ने कहा कि यह टिप्पणियां पाकिस्तान का स्तर जाहिर करती है कि वह भारत के खिलाफ जहर उगलने के लिए किस हद तक जा सकता है यहां तक कि पाकिस्तान के लिए भी एक निचले स्तर का बयान है पाकिस्तान के विदेश मंत्री जाहिर तौर पर साल 1971 को भूल गए हैं जब पाकिस्तान की सरकार ने बंगालीयों और हिंदुओं का नरसंहार किया था। दुर्भाग्य से पाकिस्तान का आज तक अपने अल्पसंख्यकों के साथ रवैया बहुत अधिक नहीं बदला है और वह भारत पर आरोप प्रत्यारोप लगाता रहता है इस तरह की अभद्र टिप्पणी करना पाकिस्तान की नीच मानसिकता को दर्शाता है बल्कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ही नहीं पाकिस्तान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है। और तो और बिलावल भुट्टो का यह विवादित बयान पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था, अराजकता, सेना में मतभेद और बिगड़ते वैश्विक संबंधों से दुनिया का ध्यान हटाना और गुमराह करने के लिए दिया गया है। 


वहीं मौजूद कोल विधायक अनिल पाराशर एंव एमएलसी विधायक मानवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि दुनिया लंबे समय से प्रधानमंत्री मोदी का काम देख रही है। रूस यूक्रेन युद्ध के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कैसे पाकिस्तानी छात्रों को भी बचाया था। यह दुनिया ने भी देखा था। बिलावल ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है, वह निंदनीय है। बिलावल का बयान राजनीति की भावना को भी नहीं दर्शाता है। और कहा कि बिलावल का कद नरेन्द्र मोदी पर टिप्पणी करने लायक नहीं है। 



भाजपा के मीडिया प्रभारी हिमांशु शर्मा व विशाल देशभक्त ने कहा कि पाकिस्तान का विदेश मंत्री ही नहीं बल्कि पाकिस्तान भी मोदी के उत्कृष्ट कार्य से बिल बलाया हुआ है जो कि समय-समय पर कभी हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी पर तो कभी भारत देश पर अपनी नीच मानसिकता दिखाकर अभद्र टिप्पणी करता रहता है। भाजपा महानगर कार्यालय पर पुतला दहन उपस्थित महानगर महामंत्री वैभव गौतम उपाध्यक्ष वीएस पॉल,कुशल पाल सिंह,जितेंद्र जीतू, वाई के गुप्ता, सुधा सिंह, सुबोध स्वीटी, संजय गोयल एंव भाजपा महानगर कार्यकारिणी,किसान मोर्चा के अध्यक्ष विजय विक्रम सिंह,राजू पंडित ,के के गोस्वामी,रवि राज सक्सेना सभी मंडल के अध्यक्ष महामंत्री मंडल के कार्यकर्ता सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संयोजक एंव सोशल मीडिया आईटी की टीम मुख्य रूप से उपस्थित रहे। 





एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)