जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

एएमयू में हिंदू छात्र की पिटाई , मुंह में तमंचा डालकर FIR वापस लेने की दी गई धमकी, पुलिस जांच में जुटी

0

 


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़। अलीगढ़ में हिंदू छात्र को हॉस्टल में घुसकर हॉकी से पीटने और मुंह में तमंचा डालकर धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्र को गंभीर रूप से घायल किया गया है जिससे जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. यह घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नदीम तारीन हॉल का है.पीड़ित छात्र साहिल कुमार ने बताया कि वह एम-टेक प्रथम वर्ष का छात्र है और सोमवार की शाम को नदीम तरीन हॉल में मोबाइल पर एक लेक्चर देख रहा था. इसी दौरान हॉस्टल के दरवाजे पर कुछ लोगों ने खटखटाया. वही दरवाजा खोलने पर कुछ लोग अंदर आ गए . साहिल ने बताया कि उसमें से एक एहतेशाम जाकिर नाम का छात्र है. जिसने हॉकी से पीटा. उसके बाद मुंह में तमंचा डालकर कहा कि वह रहबर दानिश का FIR वापस ले लो, नहीं तो गोली मार देंगे. तुम्हारे आने जाने का रास्ता जानते हैं और यह कह कर फरार हो गए.घायल साहिल कुमार को जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है ।


 वही मौके पर एएमयू के प्रॉक्टर ऑफिस के अधिकारी, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी शिव कुमार सिंह, इस्पेक्टर सिविल लाइन, चौकी प्रभारी, एलआईयू अधिकारी और स्पेशल ब्रांच के लोग पहुंच गए। वहीं थाना सिविल लाइन पुलिस और एएमयू प्रॉक्टर टीम ने घायल साहिल कुमार का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई का भरोसा जताया है।हालांकि पीड़ित साहिल ने बताया कि रेहबर दानिश को लेकर पहले विवाद हुआ था लेकिन मामला खत्म हो गया था । फिर अचानक आज नदीम तरीन हॉल के कमरा नंबर 122 में मेरे ऊपर हमला किया है. जान से मारने की धमकी दी है. एहतेशाम जाकिर बिहार का रहने वाला है. वही साहिल कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले नदीम तारीन हॉल पर फायरिंग की घटना हुई थी. जिसमें उसने प्रोवोस्ट से कार्रवाई की मांग की थी।

कासगंज के पालिका कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, एटा। कासगंज के पालिका कर्मी की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। वह घर से ड्यूटी के लिए निकला था। इसके बाद घर वापस नहीं लौटा। रात को सड़क पर अचेत अवस्था में मिला था। सोमवार को मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।कासगंज के कोतवाली थाना क्षेत्र के एहरोली मस्जिद निवासी हनीफ खां (45) नगर पालिका में नौकरी करता था। परिवार में दो बच्चे व पत्नी है। परिजनों के अनुसार बीते शनिवार को वह घर से डयूटी नगर पालिका के लिए निकला था। देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा। रात को सड़क किनारे अचेत अवस्था में पड़ा मिला था। आनन-फानन में परिजन एक निजी अस्पताल ल जोकर पहुंचे, जहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। सोमवार को उपचार के दौरान हनीफ की मोत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मोत का कारण सिर में चोट लगना बताया जा रहा है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। शाम को परिजन शव कासगंज के लिए लेकर रवाना हो गए।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)