जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

डीएम फिर से पीड़ितों व जरूरतमंदों के लिये बने मसीहा, 10 हजार रूपये से की मदद

0


अलीगढ़  मीडिया न्यूज ब्यूरो, अलीगढ़ 16 मार्च 2023 (सू0वि0)। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह शासन की मंशा को साकार करते हुए प्रतिदिन कलैक्ट्रेट उपस्थित आये लोगों की समस्याओं को सुन गंभीरता से उनका निराकरण ही नहीं बल्कि हरसंभव मदद भी करते हैं। बात फिर चाहे किसी को चिकित्सकीय मदद की हो या फिर आर्थिक मदद की। समस्या की तह में जाकर विवेकपूर्ण निर्णय लेते हुए सदैव उचित कदम उठाते हैं। 

गुरूवार को अपने ऑखों के इलाज के लिये आर्थिक मदद की उम्मीद लेकर कलैक्ट्रेट पहुॅची महेन्द्र नगर निवासी निराश्रित वृद्ध राधा वर्मा को उस वक्त खुशी का ठिकाना न रहा जब डीएम ने उनकी समस्या को सुन अपने शासकीय वाहन से गॉधी नेत्र चिकित्सालय भेज ऑखों का निःशुल्क इलाज कराने के लिए सम्बन्धित को दूरभाष पर निर्देश दिये। 

इसी प्रकार से दो दिन पूर्व अपनी समस्या लेकर पहुॅचे मुकुंदपुर निवासी राधेश्याम ने बताया कि उनका एक पैर पहले से पोलियोग्रस्त है और दूसरे पैर में घाव के चलते चिकित्सकों द्वारा बड़े ऑपरेशन की सलाह दी गयी है। आर्थिक तंगी होने की वजह से वह अपने पैर का इलाज नहीं करा पा रहे हैं, उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि इलाज के अभाव में वह पूरी तरह से चलने-फरने में असमर्थ हो जाएं। ऐेसे में जिलाधिकारी ने समस्या की गंभीरता समझते हुए आज रेड क्रॉस सोसाइटी से मौके पर उपस्थित मा0 विधायक छर्रा ठा0 रवेन्द्रपाल सिंह के हाथों पीड़ित को 10 हजार रूपये का चैक दिलाया।

--

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)