जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

राजकीय महाविद्यालय गोंडा में छात्रों का निजी डेटा साइबर संचालक को सौपा, फॉर्म भरने के नाम पर वसूली, भड़के छात्र , प्रदर्शन

0


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, न्यूज ब्यूरो, अलीगढ़। यूनिवसिटी फॉर्म भरने में गोंडा के राजकीय महाविद्यालय में छात्रों से जमकर वसूली हो रही है। छात्रों के परीक्षा फॉर्म विश्व विद्यालय की वेबसाइट पर भरने की जिम्मेदारी महाविद्यालय प्रबंधन की है लेकिन महाविद्यालय का स्टाप छात्रों से पैसे लूट रहे है। 2nd सेमिस्टर के यूनिवसिटी फॉर्म भरे जा रहे है जो की  महाविद्यालय लॉग इन आई डी के जरिए से भरे जा रहे है।  मगर महाविद्यालय के स्टाप ने छात्रों का निजी डेटा अपलोड करने का काम करने को एक साइबर कैफे संचालक को कालेज के यूजर पासवर्ड दे दिए है। यह निजी साइबर कैफे संचालक छात्रों ने पैसे बसूलकर फॉर्म भर रहा है। जबकि विश्व विद्यालय की ओर से इसके कोई पैसे नही लिए जा रहें है। 



 महाविद्यालय गोंडा के स्टाफ ने पैसे कमाने का यह जरिया निकाल लिया हैं। महाविद्यालय की लॉग इन आई डी को पारस इन्टरनेट बालो को दे दिया जो की फॉर्म भरने की फीस 100 रुपये ले रहा है और जबकि विस्वविद्यालय फीस कुछ नहीं ले रही है । 17/03/2023 तक इस की शिकायत छात्र ने शिक्षक वीरपाल को की तो उन्होंने शिकायती पत्र फाड़कर फेंक दिया और बोले मुह बंद रख नहीं तो महाविद्यालय से निकाल देंगे । जिस पर छात्र- छत्राओ ने महाविद्यालय परिसर में धरना दिया। मामले पर महाविद्यालय प्रबंधन की ओर से कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। आपको यहां बताते चले कि इस महाविद्यालय में प्राचार्य कभी आते नही है। जिससे शिक्षणकार्य मनमाने तरीके से होता है। फिलहाल छात्रों ने विश्व विद्यालय के कुलपति से मामले की शिकायत की है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)