जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

UP: अलीगढ में बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, गभाना इलाके में बारदात

0


अलीगढ मीडिया न्यूज़ ब्यूरो, अलीगढ. जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैँ. स्कॉर्पियो से घर जा रहे हिस्ट्रीशीटर व बसपा नेता सुनील कुमार उर्फ भोलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दो अज्ञात बाइक सवारों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। वारदात के बाद पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे तलाश रही है। वहीं एसएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीम गठित की हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है।

क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना गभाना के कनौवी कट पर आज रात्रि मध्य एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। मौके पर जांच की गई तो यह सामने आया है कि थाना लोधा में एक होटल पर उद्घाटन का प्रोग्राम था। वहां पर मृतक का एक पंकज नाम के व्यक्ति के साथ में कुछ विवाद हुआ था। उसी के बाद यह घटना कार्यत की गई है।

उन्होंने बताया कि घटना से 4 दिन पूर्व ही मृतका पंकज नाम के व्यक्ति से विवाद हुआ था। साथ ही साथ जो मृतक है वह थाना जवा से हिस्ट्रीशीटर भी है। इसके अलावा इसके अन्य अपराधों को भी खंगाला जा रहा है। परिवार के द्वारा तहरीर प्राप्त होते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

आपको बता दें कि मृतक भोलू उर्फ सुनील जवा थाना इलाके के भोजपुर गढ़िया गांव का रहने वाला है। घटना के वक्त भोलू के साथ तेज पुर गांव का सुनील नाम का युवक भी था। पुलिस सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। भोलू ने अलीगढ़ में आधा दर्जन लोगों की हत्या की थी। यह सभी हत्याएं चर्चा का विषय रही थी। यानी अलीगढ़ के टॉप क्रीम लेयर लोगों की हत्या की थी, 2015 में बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी रहे और बिल्डर धर्मेंद्र चौधरी की भी हत्या की थी। बाद में इस हत्याकांड में सभी आरोपी बरी हो गए थे। पुलिस रिकॉर्ड में भोलू पर कई धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)