जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

समाजवादियों ने की पुतला फूकने की नाकाम कोशिश, काले झंडे दिखा गृहमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ नरेवाजी

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ : अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलीगढ़ आगमन पर पुलिस ने समाजवादियों के घर रात से ही पहरा रखा। महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोषी को कोतवाली पुलिस ने, सासनी गेट पुलिस ने जिला महासचिव मनोज यादव और अर्जुन ठाकुर को, क्वार्सी पुलिस ने युवजन सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी को, सिविल लाइंस पुलिस ने मोहसिन मेवाती को रात से ही घर नजरबंद कर लिया। पुलिस की तानाशाही पर अब्दुल हमीद घोसी और रंजीत चौधरी ने अधिकारियों से नाराजगी जाहिर की और एक जगह एकत्रित हो कर ज्ञापन देने की मांग की तो कोतवाली पर एसीएम प्रथम हीरालाल सैनी ने आकर ज्ञापन लिया। महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोसी ने कहा कि कुछ लोग सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ना चाहते हैं जिसका उदाहरण बेकसूर इमाम को पीटा गया और फिर उन्हें ही जेल भेज दिया हिन्दू मुस्लिम के नाम पर घटना कराने के मौके देखे जाते हैं ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्यवाही हो।


जिला महासचिव मनोज यादव ने कहा कि अलीगढ़ मथुरा मार्ग को धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव जी के नाम से किया जाए और चुने हुए पार्षदों को मासिक भत्ता दिया जाए। युवजन सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि हमारी मांग है कि गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी जी सच में बाबू जी कल्याण सिंह जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो "कल्याण नगर" के नाम से अतरौली को जिला घोषित किया जाए। रामघाट रोड को फॉर लाइन का काम जल्द पूरा किया जाय। सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कहा कि बाबू जी के खत्म होने के कुछ दिन बाद ही प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी अलीगढ़ दौरे पर आते हैं तो बाबू जी के सुपुत्र राजवीर सिंह राजू को मंच पर स्थान ना देकर उनका अपमान करते हैं। और प्रथम पुण्यतिथी पर कोई अलीगढ़ नहीं आता अब 2024 के लोकसभा चुनाव की वजह से अलीगढ़ आ कर अपना राजनैतिक फायदा और ड्रामा कर रहे हैं। मोहसिन मेवाती ने बताया कि मणिपुर में महिलाओं पर किए गए अत्याचार के विरोध में गृहमंत्री और मुख्यमंत्री का विरोध किया गया।

*समाजवादियों ने पुतला दहन करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पुतला छीन लिया तो समाजवादियों ने काले झंडे दिखाए और केंद्र और राज्य सरकार के खिलाप जमकर नारेबाजी करते हुए कोतवाली थाने के बाहर ही धरने पर बैठ गए। 4 घंटा धरने के बाद ज्ञापन दिया*।। प्रदर्शन करने वालों में यूथ बिग्रेड निवर्तमान जिलाध्यक्ष संजय शर्मा, निवर्तमान जिलाध्यक्ष युवजन सभा रंजीत चौधरी, महानगर उपाध्यक्ष उमेश श्रीवास्तव, वसीम राना, हफीज अब्बासी, छात्र नेता मौ मोहसिन मेवाती महानगर अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड इसरार सोलंकी निवर्तमान महानगर अध्यक्ष युवजन सभा आमिर आबिद, अध्यक्ष छात्र सभा रवि सैनी , नीलाभ भार्गव, पार्षद नईम, विनीत यादव, आसिफ, साजिद खान, राजा सैनी वासिफ खान अक्षत शर्मा शेखर भारद्वाज निखिल पंवार राहुल सैनी वैभव नितिन राहुल पहलवान विनय मोनू आदि लोग मौजूद रहे।  (प्रेस विज्ञप्ति )

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)