जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

#अलीगढ! दोगले भाजपाई सिर्फ वोट के लिए दिखावे की राजनीति करते हैं: रंजीत चौधरी

0


 अलीगढ मीडिया न्यूज़ व्यूरो, अलीगढ. रविवार को समाजवादी पार्टी के युवा प्रकोष्ठों की अहम बैठक रामघाट रोड पर आयोजित हुई जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री स्मृति  ईरानी के अलीगढ़ आगमन पर ज्ञापन दिया जाएग। युवजन सभा जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा मुख्यमंत्री योगी और भाजपा के नेता सिर्फ वोट के लिए दिखावे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री स्व श्री कल्याण सिंह जी के नाम का फायदा लेना चाहते हैं इसलिए दिखावा और झूठा ड्रामा कर रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी जी सच में बाबू जी कल्याण सिंह जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते हैं तो "कल्याण नगर" के नाम से अतरौली को जिला घोषित किया जाए। सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कहा कि बाबू जी जब खत्म हुऐ तो मुख्यमंत्री जी ने घोषणा की कि बहुत जल्द रामघाट रोड को फोर लाइन होगा और उसका नाम कल्याण रोड होगा लेकिन वायदा खोखला निकला दो वर्ष बीत जाने पर भी आज तक फॉर लाइन नहीं बना। नि जिला अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि बाबू जी की समाधि स्थल पर 4 करोड़ का बजट प्रस्ताव किया गया था आज वहां देखा 4 हजार का काम नहीं हुआ है, अतरौली के अस्पताल, बाबू जी जिस कॉलेज में पढ़े, जर्जर सड़कें बाबू जी के गृह क्षेत्र की बुरी हालत है। 


युवजन सभा के वर्तमान महानगर अध्यक्ष आमिर आबिद ने कहा बाबू जी के खत्म होने के कुछ दिन बाद ही प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी अलीगढ़ दौरे पर आते हैं तो बाबू जी के सुपुत्र राजवीर सिंह राजू को मंच पर स्थान ना देकर उनका अपमान करते हैं। और प्रथम पुण्यतिथी पर कोई अलीगढ़ नहीं आता अब 2024 के लोकसभा चुनाव की वजह से अलीगढ़ आ कर अपना राजनैतिक फायदा और ड्रामा कर रहे हैं। छात्र सभा अध्यक्ष रवि सैनी ने कहा कि पूर्व में की गई घोषणा रामघाट रोड को फॉर लाइन का काम पूरा किया जाए। इगलास मथुरा मार्ग को मुलायम सिंह यादव जी के नाम से किया जाए। इन्ही सब मांगों को लेकर मुख्य मंत्री को ज्ञापन सौंपेंगे। मोहसिन बलौत मणिपुर में महिलाओं पर किए गए अत्याचार के विरोध में गृह मंत्री का विरोध किया जायेगा। प्रशासन ने रोका तो गृह मंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया जायेगा।।

इस मौके पर मौजूद रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर निवर्तमान जिला अध्यक्ष संजय शर्मा निवर्तमान जिला अध्यक्ष युवजन सभा रंजीत चौधरी नि अध्यक्ष छात्र सभा रवि सैनी छात्र नेता मौ मोहसिन मेवाती महानगर अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड इसरार सोलंकी निवर्तमान महानगर अध्यक्ष युवजन सभा अमीर आबिद, महानगर उपाध्यक्ष राकेश यादव, महिला सभा अध्यक्ष आरती सिंह मुकेश वशिष्ठ, जीतू सैनी मानू, मयंक, सौरभ राजा सैनी अक्षत शर्मा शेखर भारद्वाज निखिल पंवार राहुल सैनी वैभव नितिन राहुल पहलवान विनय मोनू आदि लोग मौजूद रहे।




एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)