जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

#Aligarh: हरदुआगंज में बाईक रोककर लूटपाट और फिर बंधक बनाकर पीटा, देखिये वीडियो

0


अलीगढ मीडिया न्यूज़ डेस्क,हरदुआगंज : कस्बा थाना क्षेत्र के साधुआश्रम के निकट एक बंद भट्टे में दो युवकों को बांधकर बेल्टों से पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। घटना एक माह पहले की बताई गई है।



मामले में 26 जुलाई को वीडियो सहित थाने में तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

बड़ागांव उखलाना निवासी पीड़ित युवक भवानी प्रसाद पुत्र हरिओम ने बताया कि 30 जून को वह गांव के ही पिंटू चौहान के साथ निकट के साधुआश्रम चौराहे पर इंतजार कर रहे खुर्द खेड़ा के प्रतुल पंडित को आईटीआई में दाखिला की फीस देने जा रहा था। साधुआश्रम के निकट भट्टे के पास पहुंचे वहां पहले से खड़े गोविंद देव पुत्र पवनवीर व जितेन्द्र पुत्र नेत्रपाल दोनों को जबरन भट्टे में खींच ले गए और रुपये छीनने लगे।


विरोध करने पर दोनों को बांधकर बेल्टों से पीटा और आठ हजार रुपये लेकर भाग गए। आरोपितों में गोविंद पुलिस कर्मी का बेटा बताया गया है। भवानी प्रसाद ने बताया कि घटना के वक़्त तहरीर लेकर थाने आए तो पुलिस ने फटकारकर भगा दिया। 27 दिन बाद आरोपितों ने ही वीडियो वायरल करने पर पुनः 27 जुलाई को घटना की तहरीर दी गई मगर थाने में सुनवाई नहीं की गई। ख़बर सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने बुधवार को मामूली धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.  

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)