Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हरदुआगंज पुलिस की करतूत, जुआ की शिकायतकर्ता को किया नामजद... पढ़िए पूरा मामला


अलीगढ मीडिया न्यूज़ डेस्क, हरदुआगंज! ये वीडियो सोशल मीया के व्हाट्सअप ग्रुप पर बायरल हो रहा हैं जो हरदुआगंज क्षेत्र के गांव इमलानी का बताया जा रहा है। इस वीडियो के साथ लिखा गया हैं कि, ऐसी खबर है कि यहां दिन के साथ रात में भी जुए का फड़ लग रहा है। आसपास के साथ बाहर के जुआरी आकर लाखों के दांव लगा रहे हैं। जुआरियों के जमघट से परेशान ग्रामीण पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं मगर जुआरी गुट पर ऐसी जादुई चुम्बक है कि हल्का के जिम्मेदार उन्हीं की ओर खिंचे जाते हैं। 

 *शिकायत कर्ता के विरुद्ध लिख दी रिपोर्ट*

इमलानी के पूर्व प्रधान देवीराम के बेटे सेठी के मुताबिक बीते कई माह से गांव के सरकारी ट्यूवेल के पास जुआरियों का जमघट लगा है। जुआ दिन के साथ रात में भी होता है। आतंक ऐसा की शाम ढलते ही एक-एक बाइक पर पांच-पांच लोग लदकर आते हैं। इसी सरकारी ट्यूवेल के रास्ते पर सेठाराम का घेर है, जो रोज गुंडे-मवाली टाइप अंजान चेहरों को आते-जाते देखते हैं। ख़ौफ़ रहता है। 

*22 सितंबर को मना करने पर झेला मुकदमा*

सेठाराम के मुताबिक 22 सितंबर की शाम को दबंग जुआरी उसी के परिवारी युवक को जुआ के फड़ पर ले जा रहा था। सेठी ने रोककर अपने परिवारी को फटकारा व दबंग से जुआ खेलने या बाहरियों को बुलाने से मना किया तो वह दबंग का कोपभाजक बन गया। 

दबंग ने सेठी पर मारपीट का आरोप लगाकर थाने तहरीर दी, पुलिस ने महज ढाई घंटे में जांच हो गई और मुकदमा दर्ज कर दिया गया। 23 सितंबर को सेठी ने भी तहरीर देकर जुआ के फड़ की कथा-व्यथा सुनाई। इस कॉपी को जांच के नाम पर दबा लिया गया चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस गांव तक नहीं पहुंची।



*इरादतन लगाया फड़*

सेठाराम का आरोप है कि उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के बाद दबंग निर्भय हो गए, अगले ही दिन फिर से फड़ जोड़ दिया। मंगलवार को वीडियो लेकर सेठी थाने पहुंचा तब पुलिस कुछ हरकत में आई। हालांकि मामले पर इलाका पुलिस ने कुछ साफ नहीं किया हैं. ( श्रोत :व्हाट्सअप )

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ