Header Ads Widget

Responsive Advertisement

CM योगी के आगमन पर समाजवादी नेताओं ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी और विरोध-प्रदर्शन

 


तानाशाही कर रही है सरकार: रंजीत चौधरी

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़: आज दिनांक 19 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलीगढ़ आगमन पर समाजवादी नेताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ही समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी के घर पुलिस नजरबंद करने पहुंच गई लेकिन पुलिस को चकमा देकर रंजीत चौधरी अपने साथियों के साथ अहिल्याबाई स्टेडियम रामघाट रोड पर पहुंच गए वहां से सभी समाजवादी नुमाइश ग्राउंड के लिए जा रहे थे क्वार्सी पुलिस ने जबरदस्ती वहां रोक दिया और आरएएफ की बटालियन बुलाकर क्वार्सी थाने पर ही रोकने पर पुलिस से नोकझोक हो गई। उसके बाद वहीं क्वार्सी थाने पर ही समाजवादियों ने राज्यपाल महोदया के नाम एसीएम प्रथम हीरा लाल सैनी को सात सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। 

युवजन सभा निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि भाजपा सिर्फ अनुसुचित जाति सम्मेलन का ढोंग कर रही है अगर सच्ची हितैषी है तो सरकार जन गणना कराए, और योगी जी जब भी अलीगढ़ आते हैं सरकारी गैर सरकारी सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी जाती है जिससे बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होती है ऐसे अधिकारीयों पर कार्यवाही हो।

जिला पंचायत सदस्य विजेंद्र यादव ने कहा कि ये सरकार तानाशाही कर रही है आजम खान और विपक्ष के नेताओं पर अत्याचार करना निन्दनीय है. लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष पंकज यादव ने कहा कि पूरे जिले में डेंगू का प्रकोप चल रहा है स्वास्थ विभाग द्वारा उचित व्यवस्था कराई जाए। 

यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने नलकूपों की बिजली फ्री करने का वायदा किया था मुख्यमंत्री को अपना वायदा पूरा करना चाहिए. प्रदर्शन करने वालों में जिला पंचायत सदस्य वीरपाल दिवाकर रवि सैनी, आरती सिंह, इंदु यादव मंजू बघेल सचिन यादव राजा सैनी राहुल सैनी शीलू ठाकुर गणेश सैनी प्रशान्त चौधरी अर्जुन अमित अंकित गुड्डू राजू आदि दर्जनों समाजवादी साथी मौजूद रहे।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ