Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हरदुआगंज में बिक रहा था नकली पशु आहार, फर्म मालिक ने दर्ज कराई FIR

पत्रकार - लाखन सिंह 

हरदुआगंज के बैरामगढ़ी स्थित एक दुकान पर अपनी ही कंपनी के मार्का लगा हुआ नकली पशु आहार देख कंपनी मालिक भोचक्का रह गया । पूछताछ करने पर कंपनी मालिक ने दुकानदार पर गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

थाने में दी तहरीर के अनुसार आगरा निवासी पियूष गर्ग डबल त्रिशूल पशु आहार की कंपनी का संचालन करते हैं। पियूष के मुताबिक बीते कई दिनों से हरदुआगंज के बैरामगढ़ी स्थित फौजी ट्रेडर्स कंपनी पर माल में मिलावट व कम गुणवत्ता के पशु आहार मिलने की शिकायत मिल रही थी। जांच पड़ताल करते हुए पियूष बैरामगढ़ी स्थित फौजी ट्रेडर्स कंपनी पहुंचे जहां उन्हें अपनी ही कंपनी के मार्का लगे बोरों में नकली पशु आहार मिला जिसके बारे में उन्हें फौजी ट्रेडर्स के संचालक विक्रम सिंह से पूछा तो कोई संतोषजनक जबाव नहीं मिला। पियूष गर्ग ने विक्रम सिंह पर गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाना हरदुआगंज में तहरीर दी है।

थानाध्यक्ष रवि चंद्रवाल ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और मौके से फर्जी पशु आहर भी बरामद हुए हैं, जांच की जा रही है कि, आरोपित खुद यह आहार बनाता था,, या कहीं से खरीद कर लाता था, जांच के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ