जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ पुलिस की शिथिलता के कारण अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय बन गया है अपराधियों एवं राष्ट्रविरोधियों का अड्डा

0

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ |अलीगढ मुस्लिम विश्वविधालय मे आज हुई घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया तीव्र व्यक्त करते हुए बजरंगबल संयोजक गौरव शर्मा ने कहा है कि इस प्रकार की गोलीबारी की घटनाए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में लगातार होना अलीगढ़ पुलिस की शिथिलता है और इससे अपराधियों और राष्ट्रविरोधी जिहादी तत्वों को संरक्षण मिल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि दशकों से इस प्रकार की घटनायें इस विश्वविद्यालय में घटित हो रही है, पहले जिन राजनेतिक पार्टियों का शासन था वह मुस्लिम तुष्टिकरण करती थी किंतु आज भी वही सब हो रहा है जो शर्मनाक और चिंताजनक है। उन्होंने कहा की अलीगढ़ पुलिस अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की घटनाओं के संबंध में घुटनों पर क्यों है ? 


     गौरव शर्मा ने कहा कि फिर भी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में ना तो छात्रावासों की तालाशी ली जा रही है, ना अपराधियों और गुंडों को चिन्हित किया जा रहा है बल्कि पुलिस की शिथिलता के कारण इस प्रकार की घटना करने वालो को संरक्षण मिल रहा है। 


    गौरव शर्मा ने आगे कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी किन कारणों से इस पूरी घटना की वास्तविकता को पुलिस नकार रहे हैं यह एक रहस्य है। दो गुटों की लड़ाई को दो लड़को की लड़ाई बताया जा रहा है और विश्वविधालय की छात्रा को महिला बताया जा रहा है, जो मेडिकल की छात्रा है।

     उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि बजरंगबल हरिगढ़ नही चाहता कि वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के विषय में हस्तक्षेप करें किंतु अलीगढ़ पुलिस की शिथिलता के कारण महानगर अलीगढ़ की शांति  व्यवस्था प्रभावित हो सकती है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने उस निर्दोष छात्रा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)