जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

AMU छात्रों के खिलाफ भाजपा ने दर्ज कराया संगीन धाराओं मे मुक़दमा

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ| एएमयू छात्रों द्वारा एक ट्रक ड्राइवर को पीटते हुए.तथा यह कह रहे कि तुम्हे ट्रक लेकर हमे कुचलने के लिये भाजपा नेता संजीव राजा,संजय गोयल,व मेयर ने भेजा है ऐसा बोलो हम तुम्हे छोड़ देंगे व जाने देंगे। यह वीडियो वायरल होने पर तथा  वीडियो का संज्ञान लेकर तमाम भाजपाई भाजपा नेता डॉ0 विवेक सारस्वत,संजय गोयल,यतेंद्र वाईके,संजू बजाज की अगुवाई में थाना सिविल लाइन पहुँच गये जहाँ उक्त वायरल वीडियो में गाली गलौज व षणयंत्र रचाने वाली एएमयू छात्रों के खिलाफ तहरीर देकर  मुकदमा दर्ज कराया साथ ही गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही की बात कही इंस्पेक्टर सिविल लाइन राजीव कुमार  द्वारा मुकदमा दर्ज कर तथा गिरफ्तार कर कठोरतम कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

     वहीं डॉ विवेक सारस्वत का कहना है कि उक्त लोगो के द्वारा भाजपा नेताओं के नाम लेना भविष्य के लिये कोई बड़ी घटना की ओर इशारा कर रहा है ऐसे लोगों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाय।

   संजय गोयल ने कहा कि पता नही कहाँ ट्रक से एक्सीडेंट हुआ हमारा कोई मतलब नही लेकिन कुछ मुस्लिम समुदाय के एएमयू छात्रों के द्वारा गालियां देते हुए का वीडियो संज्ञान में आया है जो एक सोची समझी साजिश के तहत किसी घटना  को अंजाम देना ही सकता है। भाजपा नेता संजू बजाज ने कहा कि पूर्व विधायक संजीव राजा,वर्तमान मेयर प्रशांत सिंघल,संजय गोयल आदि चर्चित भाजपा नेताओं का नाम लेकर उक्त एएमयू के छात्रों द्वारा कृत्य शहर की फिजा खराब करने वाला तथा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाला है अभी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम मन्दिर का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री द्वारा किया जाना है वही यह घटना संकेत दे रही है कि कहीं न कहीं कुछ लोग शहर का माहौल गड़बड़ाने की फिराक में हैं ऐसे लोगो के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही की जानी चाहिए।

    इस मौके पर यतेंद्र वाईके मुकेश मदन,सूरज माहौर,अजय गुप्ता,हर्षद हिन्दू,इमरान सैफी,आदि लोग मौजूद रहे।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)