जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

यूपी ट्रिपल एससी की तरफ से राजस्व लेखपाल के लिए परिणाम हुआ घोषित, ये भी बने लेखपाल

0


सीएसएम के 11 अभ्यर्थियों ने अंतिम परिणाम में मारी बाजी

डीएम ने सफल अभ्यर्थियों  एवं सीएसएम टीम को दीं शुभकामनाएं

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ| यूपी ट्रिपल एससी की तरफ से उत्तर प्रदेश राजस्व लेखपाल भर्ती के लिए अंतिम परिणाम जारी किया जा चुका है। अलीगढ़ के सिविल सर्विसेज मार्गदर्शिका के माध्यम से तैयारी कर रहे 11 अभ्यर्थियों ने परीक्षा पास कर राजस्व लेखपाल पद के लिए अपनी दावेदारी सुनिश्चित कर ली है। आपको बता दें कि प्रदेश भर में 8085 रिक्त पदों के सापेक्ष 7897 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। सिविल सर्विसेस मार्गदर्शिका के 11 अभ्यर्थियों ने परीक्षा को क्रैक कर राजस्व लेखपाल पद हासिल किया है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब सीएसएम के माध्यम से तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों ने बड़ी संख्या में लक्ष्य को प्राप्त न किया हो।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग 2023 की परीक्षा के हाल ही में जारी परिणाम में सीएसएम के 9 छात्रों ने साक्षात्कार के लिए जगह बनाई थी। अब नववर्ष पर जारी राजस्व लेखपाल परीक्षा में सीएसएम के 11 छात्रों ने अंतिम लक्ष्य को भेद कर अपने सपनों को पूरा किया है।


*इनका हुआ चयन:*

रजत सक्सेना, मनिंदर सिंह, शोभित अवस्थी, रवि कुमार सोलंकी, मुकुल कुमार शर्मा, सोनू कुशवाहा, मोहिनी वार्ष्णेय, भारती वार्ष्णेय, शुभम गर्ग, हर्षवर्धन, दीपिका गुप्ता का चयन हुआ है। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने परीक्षा में सफल प्रतिभागियों के साथ ही सीएसएम की टीम को बधाई एवं अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

--------

                                                सहायक निदेशक सूचना, अलीगढ़।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)