जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

धर्म समाज महाविद्यालय में राम मंदिर राष्ट्र का उत्सव बड़े ही धूमधाम से आयोजित

0

अलीगढ मीडिया न्यूज़, अलीगढ| धर्म समाज महाविद्यालय के सभागार में 22 जनवरीको राम मंदिर राष्ट्र का उत्सव बड़े ही धूमधाम से आयोजित किया गया। जिसमें धर्म समाज बाल मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सभी शिक्षकों की उपस्थिति में भगवान श्री रामचंद्र जी की आरती की गई और शिक्षकों को दुपट्टे वितरित किए गए। इस अवसर पर बाल मंदिर के शिक्षकों को चांदी से निर्मित मंदिर भेंट स्वरूप प्रदान किया गया। राम मंदिर राष्ट्र के उत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत धर्म समाज महाविद्यालय सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। मुख्य अतिथि  पूर्व मंडल आयुक्त अलीगढ़ अजयदीप सिंह एवं मुख्य वक्ता के रूप में देवी निधि सारस्वत अंतर्राष्ट्रीय भागवत कथावाचक भी उपस्थित रही।


 कार्यक्रम का उद्घाटन अजय दीप सिंह पूर्व मंडल आयुक्त अलीगढ़ ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित के साथ किया। धर्म समाज महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ मुकेश भारद्वाज ने मुख्य अतिथि अजय दीप सिंह का स्वागत बुके और प्लांट देकर और मुख्य वक्ता देवी निधि सारस्वत का स्वागत राजीव अग्रवाल अनु ने सचिव धर्म समाज समिति ने बुके व प्लांट देकर किया। कार्यक्रम का आरंभ प्राचार्य डॉ मुकेश भारद्वाज ने भगवान राम महिमा का भजन के माध्यम से प्रस्तुत करके किया। धर्म समाज बाल मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बाल कलाकारों ने राम मंदिर की 500 वर्षों की यात्रा की संगीतमय  प्रस्तुति से संपूर्ण वातावरण राममय कर दिया। कार्यक्रम के समापन के अंत में मुख्य अतिथि अजय दीप सिंह  ने संबोधित करते हुए कहा राम की कृपा से ही सब कुछ संभव है तथा सभी विद्यार्थियों द्वारा दी गई प्रस्तुति की भी प्रशंसा की। भागवत कथा वाचक देवी निधि सारस्वत ने कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए। राम की कृपा का वर्णन करते हुए छात्रों को कर्म  करने की प्रेरणा भी प्रदान की ।


 इस अवसर पर सभागार में धर्म समाज सोसायटी अध्यक्ष विजय अग्रवाल   सोनी, सचिव राजीव अग्रवाल अनु, कोषाध्यक्ष राजीव अग्रवाल रेमंड, धर्म समाज इंटर कॉलेज के प्रबंधक ललित अग्रवाल, धर्म समाज बाल मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधक संजय कुमार गोयल, प्रबंध समिति सदस्य उपेंद्र अग्रवाल, प्राचार्य डॉ मुकेश भारद्वाज,  प्राचार्य लाल रत्नाकर सिंह, प्रधानाचार्य कौशलेंद्र यादव,  प्रधानाचार्या रचना गुप्ता एवं चारों विद्यालयों के समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित‌ रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)