जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ में थोड़ी सी बारिश ने खोली नगर निगम के स्मार्ट सिटी के दावों की पोल

0


-पूरे शहर में चारों और हुई कीचड़

- देर रात हुई थोड़ी देर की बरसात से ही बिगड़ी शहर की सूरत

- उदय सिंह जैन रोड, रघुवीरपुरी, एवं नगला मसानी में फिसल कर कई लोग हुए चोटिल


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ|  बीती रात हुई बरसात से पूरे अलीगढ महानगर सूरत ही बिगड़ गयी l चारों और गंदगी के लगे हैं अम्बार |नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं घुड़ियाबाग के निवासीगण | देहली गेट से घुड़ियाबाग, उदयसिंह जैन रोड होते हुये बाराद्वारी की सड़क पिछले 2 वर्ष से कभी जलकल विभाग तो कभी नगर निगम खोदकर डाल देता है | आये दिन बच्चे, महिलायें और बुजुर्ग हो रहे हैं चोटिल, वाटर लाइन लीकेज होने के कारण कीचड़ हो रही है चारों तरफ| देहलीगेट से बाराद्वारी को जोड़ने वाली मुख्य सड़क का हाल बेहाल |


जनता पार्षद और नगर निगम कर्मियों से कई बार कर चुकी है शिकायत फिर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है l आज उदयसिंह जैन रोड स्थित नंदन अभिनंदन के सामने क्षेत्रीय निवासियों ने आज नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुये नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासी विजय नंदन ने कहा कि जनप्रतिनिधि वोट लेने तो जनता की बीच आते हैं। लेकिन चुनाव के बाद न मेयर और विधायक को जनता की किसी भी समस्या की ओर ध्यान नहीं जाता है।


घुड़ियाबाग निवासी अरविन्द कुमार वार्ष्णेय ने अपने नगर आयुक्त को सम्बोधित शिकायती पत्र में कहा है कि आये हमारे कार, स्कूटर बाइक और साइकिलों के टायर और टयूब सड़क टूट जाने के कारण डेमेज हो रहे हैं। नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों में अरविन्द कुमार वार्ष्णेय, मधुर वार्ष्णेय, पुनीत, दीपक, विजय नन्दन गुप्ता, रवेन्द्र कुमार, सर्वेश कुमार, आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)