जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

नेपाल के विद्वान कृष्णदास महाराज जी, अखिलेश्वर् महादेव मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा में हुए शामिल

0

 

श्री कृष्णदास महाराज, नेपाल

अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम-अलीगढ़ में जीटी रोड पर रघुवीर पुरी में स्थित श्री अखिलेश्वर महादेव मंदिर में आज नेपाल के जगतगुरु श्री कृष्ण दास महाराज जी का आगमन हुआ, अखिलेश्वर मंदिर में 12 फरवरी से चल रहे प्राण प्रतिष्ठा में नेपाल के पंडित श्री कृष्ण दास महाराज जी को आमंत्रित कर बुलाया गया। 


अलीगढ़ के जीटी रोड पर स्थित फॉर्चून पार्क में मीडिया से विद्वान कृष्ण दास महाराज जी ने वार्तालाप किया। कृष्ण दास महाराज जी ने अयोध्या की सुंदरता का बखान करते हुए, कहा- अयोध्या हमारी उपास्य भूमि है, इतने वर्षों के बाद परमात्मा श्री राम अपने नूतन भवन में विराजमान देखकर समग्र नेपाल की धरती उत्साह में है। अपने दामाद श्री राम को देखकर मां जानकी व नेपाल के सभी हिंदू हर्ष उल्लास में समाए हुए हैं। मथुरा में मंदिर बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बड़े शर्म की बात है, कि हम अपने अधिकार के लिए लड़ रहे हैं, जिन आदर्शों पर यह विश्व टिका हुआ है। उन आदर्शों के उद्भव विकास भूमि में आदर्श स्थापित न होना बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण रहा, उन्होंने कहा अब हमारे आदर्श हमारी पहचान बनेंगे। और जल्द ही श्री कृष्ण जन्म भूमि स्वतंत्र होगी, और वहां पर एक भव्य मंदिर का निर्माण होगा।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के धार्मिक कार्यक्रमों के सवाल पर कृष्ण दास जी ने कहां देश के शासक के सिंहासन में सात्विक पुरुषों का विराजमान होना राष्ट्र का सौभाग्य है, सभी भारतवासियों को दोनों सात्विक पुरुषों का मिलना सौभाग्य की बात है ।

          श्री कृष्ण दास महाराज जी ने आने वाले वैशाख माह में नेपाल में 17 से 23 तारीख में श्री हनुमान महायज्ञ कराया जाएगा, जिसमें सभी अलीगढ़ वासियों को आमंत्रित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)