जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा दोबारा कराने की उठी मांग, अलीगढ में छात्रों ने दिया ज्ञापन

0

 

फोटो- अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़| अलीगढ़ में आज अलग-अलग जगह के रहने वाले युवाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के साथ-साथ भाजपा नेता वर्तमान सांसद सतीश कुमार गौतम को ज्ञापन दिया, जिसमें छात्रों ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को दोबारा करने की मांग रखी है। प्रदेश सरकार ने प्रोन्नति बोर्ड लखनऊ के द्वारा कराई जा रही यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती में पेपर लीक हो जाने से युवा नाराज है प्रदेश के अलग-अलग जिले से युवा पेपर को दोबारा कराने की मांग उठा रहे हैं|

दरअसल उत्तर प्रदेश में 17 और 18 फरवरी को हुआ, पुलिस सिपाही के लिखित परीक्षा में दूसरी पाली का पेपर सुबह ही लीक हो जाने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। टेलीग्राम चैट और लिखित आंसर शीट से सामने आ रही है, इसके बाद सालों से तैयारी कर रहे युवा बेहद नाराज है।और आक्रोशित है,जिसकी वजह से लगातार 17 और 18 फरवरी को हुए पेपर को कैंसिल करके दोबारा करने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।     

   बातचीत के दौरान प्रशांत सिंह ने बताया की, पेपर लीक होने की पुख्ता सबूत सोशल मीडिया के टेलीग्राम स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं, और हाथ से लिखी आंसर शीट लगभग 12 लाख छात्रों पर  पहुंचा है। उन्होंने कहा की सरकार से गुजारिश है, इस पेपर को कैंसिल कराएं, और पेपर को दोबारा करवाए।  इस मौके पर प्रशांत सिंह,गणेश जादौन,दीपक भदोरिया,अभिषेक शर्मा, बबलू सारस्वत,  अनमोल शर्मा, कुलदीप शर्मा, प्रशांत कुमार, अंकित कुमार,  मनीष सारस्वत,शुभम ठाकुर, हिमांशु ठाकुर, अनिल कुमार आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)