जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय खैर में शनिवार को हुआ वार्षिकोत्सव

0

   


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ: राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय खैर में शनिवार को वार्षिकोत्सव सह पुरस्कार वितरण समारोह धूम धाम से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ. दिनेश कुमार राजपूत (अपर सचिव) उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. चंद्रवीर सिंह ने की। इस अवसर पर अपर सचिव ने कहा कि शिक्षण संस्थान छात्र-छात्राओं के सम्यक विकास के माध्यम होते हैं। आप सब भावी भविष्य के कर्णधार हैं। आप पर देश और समाज की बड़ी जिम्मेदारी है जिसका निर्वहन आपको करना है। एक छात्र के रूप में आप जो कुछ सीखेंगे उसी से भारत का निर्माण होगा।


प्राचार्य प्रो. चंद्रवीर सिंह ने कहा कि महाविद्यालय छात्र छात्राओं के हित में निरंतर कार्य करता रहेगा। छात्र-छात्राओं के चहंुमुखी विकास को ध्यान में रखकर हम वर्ष भर विभिन्न आयोजन करते हैं जिससे आपके व्यक्तित्व का विकास होता है। वार्षिकोत्सव में पुरस्कृत होने वाले छात्र छात्राओं में सोनल तोमर, आशी वर्मा, दिव्या वर्मा, हिमांशी अग्रवाल, नमीरा अख्तर शामिल रहे।


कार्यक्रम का संयोजन जगन्नाथ दुबे ने किया। स्वागत वक्तव्य श्रीमती निधि ने व धन्यवाद ज्ञापन डॉ. देवेंद्र पाल ने दिया। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापकों के साथ भारी संख्या में छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)