जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

सूचना विभाग ने अहिल्याबाई होल्कर स्टेडियम में लगायी चित्र प्रदर्शनी, सरकार की योजनाओं को देख लोगों ने सराहा

0

मा0 विधायक श्री अनिल पाराशर ने तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी का ने किया लोकार्पण

विकास प्रदर्शनी के माध्यम से एक छत के नीचे सभी योजनाओं एवं उपलब्धियों की मिल रही जानकारी


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ़ 05 मार्च 2024 (सू0वि0)| मा0 विधायक कोल श्री श्री अनिल पाराशर ने तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी का रामघाट रोड स्थित महारानी अहिल्याबाई होल्कर स्पोर्ट्स स्टेडियम में फीता काटकर शुभारंभ किया। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग स्थापित की गई विकास प्रदर्शनी के माध्यम से एक छत के नीचे केंद्र व प्रदेश सरकार की सभी उपलब्धियों, नीतियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी  जनसामान्य को मुहैया हो सकेगी। यह प्रदर्शनी 07 मार्च तक लगी रहेगी।

     सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा स्थापित की गई चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के उपरांत मा0 विधायक कोल श्री अनिल पाराशर ने कहा कि यूपी की विकास गाथा को लेकर आयोजित यह चित्र प्रदर्शनी मोदी जी के 10 वर्ष एवं योगी जी के 07 वर्ष के कार्यकाल को परिलक्षित करती है। डबल इंजन की सरकार के रूप में उत्तर प्रदेश पूरे हिन्दुस्तान का जो ग्रोथ इंजन बना है उसका पूरा विवरण एवं वर्तमान व भविष्य की योजनाओं का संकल्प भी आपको यहां देखने को मिलेगा। बात चाहे कानून व्यवस्था की हो या विकास कार्यों की चाहे जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की, उद्योग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापना से लेकर रोजगार देने तक प्रत्येक स्तर पर जिस प्रकार का माहौल प्रदेश भर में है उससे देश ही नहीं ग्लोबल स्तर पर उत्तर प्रदेश की नई पहचान बनी है। मा0 मोदी-योगी के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में प्रदेश निरंतर आगे बढ़ रहा है। 

पीडी डीआरडीए भाल चन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश सरकार की उपलब्धियों, नीतियों, रोजगारपरक एवं जनकल्याणकारी निर्णयों को जनता के मध्य पहुंचाने के उद््देश्य से प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। चित्र प्रदर्शनी में औद्योगिक नीतियों, किसान हित में लिए गए निर्णय, स्वरोजगार स्थापना के संबंध में विभिन्न प्रकार की जानकारियों व नियमों को विस्तार से समझाया गया है।

उद्घाटन के उपरान्त सहायक निदेशक सूचना संदीप कुमार ने मा0 विधायक एवं अधिकारीगणों को चित्र प्रदर्शनी का बारीकी से अवलोकन कराया। उन्होंने बताया कि सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, लखनऊ द्वारा जनपद में तीन दिवसीय चित्र प्रदर्शनी को जनसामान्य के अवलोकनार्थ भेजा गया है। इस अवसर पर जिला बीडीओ अकराबाद, बीडीओ धनीपुर, जिला समन्वयक स्वच्छ भारत मिशन जिया खान, प्रचार सहायक सौरभ शर्मा, माधव शर्मा, पवन कुमार समेत समेत आमजन एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। 

-

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)