जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

अलीगढ़ में 12वीं के टॉपर बने राहुल उपाध्याय, निजी स्कूल में पिता हैं शिक्षक

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, इगलास | यूपी बोर्ड के 12वीं के परीक्षा परिणाम में इस बार प्रदेश में पांचवी रैंक लाकर राहुल उपाध्याय ने बाजी मारी है वहीं जनपद अलीगढ़ में टॉपर बनकर माता-पिता का नाम रोशन किया है। इस वर्ष के इंटरमीडिएट परिणाम में राहुल ने 97% अंक प्राप्त कर यूपी में पांचवी रैंक हासिल की है, राहुल के पिता एक निजी स्कूलों में शिक्षक के रूप में कार्यरत हैं।

यूपी बोर्ड का इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम अलीगढ़ के लिए इस बार खास रहा, 12वीं के परीक्षाफल में राहुल उपाध्याय ने जनपद का नाम रोशन किया है। इगलास तहसील के विष्णुदत्त शर्मा इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट के छात्र राहुल उपाध्याय ने 97% अंक प्राप्त कर अपने परिवार का नाम रोशन किया है राहुल ने 500 में से 485 अंक प्राप्त किए हैं। 

राहुल उपाध्याय ने बातचीत के दौरान इसका श्रेय अपने माता-पिता और गुरुओं को देते हुए बताया कि अब वह आईआईटी की करेंगे,इस बीच 4 साल की तैयारी कर राहुल इंजीनियर बनना चाहते हैं।वहीं राहुल के पिता हरपाल उपाध्याय ने बताया कि बेटे ने बड़ी मेहनत और लगन के साथ यह मुकाम हासिल किया है, जिससे परिवार में खुशी का माहौल है।अब बेटे ने आईआईटी की तैयारी की बात की कही है, जिसमें मैं उसका पूरा साथ दूंगा। वहीं राहुल के पिता ने अध्यापकों को का आभार जताते हुए उनकी प्रशंसा की।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)