जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

महिला के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम, वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर किया अपलोड

0

 


अलीगढ़ मीडिया, गजेंद्र कुमार-अलीगढ़ की महिला के साथ पड़ोसियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया, इसके साथ ही रेप की वीडियो को पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया।इस संबंध पीड़ित महिला न्याय की गुहार लगाने पति के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची।

 अलीगढ़ के थाना खैर की रहने वाली महिला सोमवार को न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंची, पीड़ित महिला ने बताया की चार लोगों ने उसके साथ बलात्कार् की घटना को अंजाम दिया था। इसी दौरान  उसका वीडियो बना लिया और फिर पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। इस पर पीड़ित ने कई बार शिकायत की है और थाने के चक्कर लगा चुकी है। परंतु पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। घटना करीब 6 माह पहले की है, जिसमें बबलू सहित चार पड़ोसियों ने मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने आरोपित लोगों के खिलाफ पोर्न साइट का गोरख धंधा चलाने का आरोप लगाया है, पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है


वही खैर के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आवेदक द्वारा अपनी पत्नी के साथ बहला फुसलाकर बलात्कार करने का आरोप आरोपित पक्ष पर लगाया गया था, इस संबंध में पूर्व में भी कई प्रार्थना पत्र दिए जा चुके हैं। जिसमें कई स्तर से जांच कराई जा चुकी है,इसमें प्रथम दृष्ट्या प्रकाश में आया कि आवेदक पक्ष द्वारा आरोपित पक्ष से प्लॉट लिया गया था।जिसके पैसों  के लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है, प्रथम दृष्ट्या में बलात्कार करने जैसी कोई पुष्टि नहीं पाई गई।यदि इस संबंध में कोई नए तत्व प्रकाश में आते हैं, तो जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)