जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

डा. नेहा अग्रवाल विभागाअध्यक्ष नियुक्त, एएमयू कुलपति ने दी ईद की शुभकामनाएं|AligarhMEDIA

0


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ| अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डॉ. जेड.ए. डेंटल कॉलेज के पेरियोडोंटिया एवं सामुदायिक दंत चिकित्सा विभाग की प्रोफेसर डॉ. नेहा अग्रवाल को विभाग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनका कार्यकाल तीन वर्ष होगा। डॉ. नेहा अग्रवाल ने एम.एस. रमैया डेंटल कॉलेज, बैंगलोर से पब्लिक हेल्थ डेंटिस्ट्री में एमडीएस की डिग्री हासिल की और जुलाई 2013 में एएमयू में पेरियोडॉन्टिक्स और सामुदायिक दंत चिकित्सा विभाग में सहायक प्रोफेसर के रूप में शामिल हुईं और बाद में एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर नियुक्त हुई। डॉ. अग्रवाल की 4 पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं और उनके राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में 59 से अधिक शोध लेख प्रकाशित हो चुके हैं।


वह इंटरनेशनल जर्नल ऑफ थेराप्यूटिक एप्लीकेशन, जेएसएम हेल्थ एजुकेशन एंड प्राइमरी हेल्थ केयर, इंटरनेशनल जर्नल ऑफ डेंटल साइंस (आईजेडीई), ईसी डेंटल साइंस की संपादकीय टीम की सदस्य और यूनिवर्सिटी जर्नल ऑफ डेंटल साइंसेज, एएमयू की सेक्शन एडिटर (पब्लिक हेल्थ डेंटिस्ट्री) भी हैं।


 एएमयू कुलपति ने दी ईद की शुभकामनाएं

अलीगढ, 10 अप्रैलः अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. मोहम्मद गुलरेज ने ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर तमाम देशवासियों एवं एएमयू बिरादरी को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

कुलपति ने कहा कि इस त्योहार को मनाते समय, हम सभी करुणा, उदारता के सार्वभौमिक मूल्यों के प्रति दृढ़ हैं जो हमारी विविध सांस्कृतिक परंपराओं में निहित हैं।

उन्होंने कहा कि ईद-उल-फितर रमजान के पवित्र महीने की समाप्ति का प्रतीक है, जो आध्यात्मिक चिंतन, उपवास और भक्ति का समय है। जैसे ही हम ईद मनाने के लिए एक साथ आते हैं, आइए करुणा, उदारता और एकता के मूल्यों को अपनाएं।

कुलपति प्रो. गुलरेज ने कहा कि इस दिन पर आइए हम प्रार्थना करें कि हमारे देश में शांति, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का वातावरण पैदा हो। उन्होंने कहा है कि ईद की भावना खुशियाँ बढ़ा सकती है और हमें सभी लोगों के बीच बेहतर समझ, सहिष्णुता और सद्भावना विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकती है।


-----------------------------


प्रोफैसर मोहम्मद जफर महफूज नोमानी ईसी सदस्य बने

अलीगढ, 10 अप्रैलः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के विधि संकाय के डीन प्रोफेसर मोहम्मद जफर महफूज नोमानी को वरिष्ठता के क्रम में अगले वरिष्ठ डीन होने के नाते, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कार्यकारी परिषद (ईसी) के सदस्य के रूप में घोषित किए गए हैं। उनका कार्यकाल डीन पद पर बने रहने तक होगा।


-----------------------------


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)