जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

प्रिंट मीडिया के पत्रकार से हथियार के बल पर बाइक सवारों ने की लाखों की लूट

0


अलीगढ मीडिया डॉट कॉम, बुलंदशहर: प्रिंट मीडिया के पत्रकार से हाथियारों से युक्त बाइक सवार तीन बदमाशों ने 9 लाख 60 हजार की लूट कर फरार हो गए। जमीन को खरीदने के सिलसिले में एकत्र किया हुआ कैश लेकर दिल्ली जा रहा था पीड़ित पत्रकार। घटना बुलंदशहर के थाना रामघाट क्षेत्र के अंतर्गत परिहावली गांव के पास की है। घटना की तहरीर मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है|

जिला बुलंदशहर में शुक्रवार सुबह लगभग 4:50 पर जमीन की खरीदारी के लिए दिल्ली जा रहे प्रिंट मीडिया के पत्रकार योगेश भारद्वाज से 9 लाख 60 हजार रुपए की लूट हो गई। दरअसल रास्ते में थाना रामघाट के परिहावली गांव के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर योगेश को रोक लिया और पैसे छीनकर फरार हो गए। पीड़ित योगेश भारद्वाज एक प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के साथ-साथ कपड़े की दुकान भी चलता है। योगेश ने अपनी जमा की गई पूंजी और कमेटी से उठाए हुए पैसों को लेकर वह जमीन खरीदने के लिए दिल्ली जा रहा था,जिससे पहले ही वह रास्ते में बदमाशों की लूट का शिकार हो गया।वहीं पीड़ित पत्रकार योगेश ने उन बदमाशों की आवाज सुनकर यह आशंका जताई है,कि वह परिचित व्यक्ति हो सकते हैं। वही योगेश ने घटना की तहरीर इलाका पुलिस को दी है,इसके बाद मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 

वहीं क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। रास्ते के सभी सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है,जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।  (फाईल: फोटो)


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)