जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

जिला निर्वाचन अधिकारी ने छर्रा में देखे मतदेय स्थल, शत-प्रतिशत मतदान की अपील

0


अलीगढ़ मीडिया डॉट कॉम, अलीगढ : जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख जी0 ने शनिवार को विधानसभा छर्रा के मतदेय स्थलों पर न्यूनतम सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए का जायजा लिया। मतदेय स्थलों पर न्यूनतम बुनियादी सुविधाओं का जायजा लेते हुए उन्होंने ग्रामीणों से भी बातचीत की और मतदाता पर्ची वितरण के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुए शत-प्रतिशत मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि संविधान द्वारा प्रदत्त मताधिकार का सभी को प्रयोग करना चाहिए। आगामी 7 मई को प्रत्येक मतदाता अपने बूथ पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

 जिला निर्वाचन अधिकारी ने भीषण गर्मी के प्रकोप से जनसामान्य को सुरक्षित रखने एवं अधिक से अधिक मतदान के लिए मतदेय स्थलों पर छाया, पानी, बिजली की उपलब्धता के साथ ही रैम्प, प्रकाश, फर्नीचर, शौचालय, हेल्प डेस्क के साथ मतदान के दौरान मतदाताओं के लिए प्रवेश और निकासी द्वार अलग अलग बनाये जाने के निर्देश दिए हैं। 

      

हर केंद्र पर मतदाताओं के लिए उपलब्ध रहेगा पानी एवं मेडिकल किट

जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख जी0 ने छर्रा एवं इगलास के 895 मतदेय स्थलों पर आवश्यक न्यूनतम सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को हर पोलिंग बूथ पर गर्मी के दृष्टिगत मेडिकल किट की उपलब्धता सुनिश्चित कराने का भी आदेश दिया है। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को तेज धूप से बचाने के लिए टेंट लगाए जाने के भी निर्देश एसडीएम, बीडीओ को दिए हैं। 


मतदेय स्थलों का किया निरीक्षण:

   जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख जी0 ने एसडीएम अतरौली अनिल कटियार एवं बीडीओ अतरौली स्मृति अवस्थी के साथ छर्रा विधान सभा क्षेत्र के ग्राम टिकटा प्राथमिक विद्यालय, संवेदनशील मतदान केंद्र सिंहावली, रघुनंदन इंटर कालेज छर्रा में स्थापित मतदेय स्थलों का निरीक्षण किया।

     मतदान केंद्रों के निरीक्षण के दौरान एसडीएम अतरौली अनिल कटियार, एआरओ छर्रा एवं एसीएम द्वितीय संजय मिश्रा खंड विकास अधिकारी गंगीरी स्मृति अवस्थी सबंधित एसएचओ उपस्थिति रहे।

-----

                                      

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)