जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

#Video_Breaking:दुल्हन बनकर लाखों की ज्वेलरी लूटने वाली महिलाओ सहित 7 गिरफ्तार

0

अलीगढ मीडिया डॉट कॉम,अलीगढ़। शादी रचाकर दुल्हे के घर से नक़दी और जेवरात लेकर फरार हो जाने वाली दुल्हन सहित गिरोह के सात सदस्यों को क्वार्सी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। इनमें दुल्हन को पलवल से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब एक और शादी रचाने की तैयारी कर रही थी। गिरफ्तार आरोपियों में तीन महिलाओं सहित गिरोह का सरगना भी शामिल है।


इसी गिरोह ने पिछले दिनों महानगर के दो युवकों संग शादी कर जेवरात उड़ाए थे। उसके बाद यह गिरोह पलवल पहुंचा। एक और शादी कर ठगी करने की कोशिश में था।

शादी के दौरान ही क्वार्सी पुलिस पीछा करते हुए पहुंच गई। गिरफ्तार महिलाओं में वह दो दुल्हन भी शामिल हैं, जिन्होंने दुल्हन बनकर अलीगढ़ में जेवर उड़ाए थे। तीन दिन पहले महानगर के सुरेंद्र नगर. की साकेत कालोनी के मानव बंसल व दिनेश संग इस तरह की घटना सामने आई थी। दोनों परिवारों ने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया गया था कि मानव की शादी 14 मई को खुर्जा में चामुंडा मंदिर में नेहा से हुई थी। 15 मई को युवती के भाई भाभी उसे विदा कराकर ले गए। भाइयों के नाम सोनू व प्रदीप शर्मा बताए गए थे।



थाने के पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीओ तृतीय अमृत जैन ने बताया कि यह लोग नाम बदलकर शादी कराते थे और फर्जीवाड़े से बनाये गए पते से घटना के बाद फरार हो जाते थे| 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)