जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

#अलीगढ की अतरौली तहसील में चकबंदी प्रक्रिया निरस्त, इन गॉव पर पड़ेगा असर.. 👉पढ़िए

0


डीईओ ने उप जिला मजिस्ट्रेट खैर को उप निर्वाचन के लिए प्रेक्षक किया नामित

अलीगढ मीडिया डिजिटल, अलीगढ: जिला निर्वाचन अधिकारी नगर निकाय विशाख जी0 ने बताया है कि नगर पालिका परिषद खैर के वार्ड संख्या 01 पटपर नगला के रिक्त सदस्य पद पर उप निर्वाचन संपन्न कराया जा रहा है। उन्होंने बताया है कि उप निर्वाचन के लिए उप जिला मजिस्ट्रेट खैर महिमा राजपूत (मो0 नम्बर 9454417753) को प्रेक्षक नियुक्त किया गया है। नियुक्त प्रेक्षक राज्य निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश लखनऊ के निर्देशन में संपन्न कराए जा रहे उप निर्वाचन के दौरान होने वाले मतदान एवं मतगणना की सबंधी तैयारियों के संबंध में रिटर्निग ऑफिसर एवं अन्य संबंधित अधिकारियों से समीक्षा करेंगे। वह निर्वाचन क्षेत्र में भ्रमण करेंगे और मतदान संबंधी समस्त तैयारियों का निरीक्षण कर स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी रूप से मतदान के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं पूर्ण कराएंगे। मतदान के दिन निर्वाचन क्षेत्र में व्यापक भ्रमण कर मतदान को शांतिपूर्ण स्वतंत्र ढंग से संपन्न करने के लिए पर्यवेक्षण कार्य भी करेंगे।

----

-तहसील अतरौली के ग्राम भिडावली (गैर आबाद), पुरैनी इस्माइलपुर, परौरा, खुलावली और हबीवगंज की चकबंदी प्रक्रिया निरस्त 

अलीगढ़ 25 जून 2024 (सू0वि0): बंदोबस्त सरकारी चकबंदी बृजेंद्र कुमार ने बताया है कि तहसील अतरौली के ग्राम भिडावली (गैर आबाद), पुरैनी इस्माइलपुर, परौरा, खुलावली और हबीवगंज की चकबंदी प्रक्रिया निरस्त कर दी गई है। उन्होंने तहसीलदार अतरौली से अनुरोध किया है कि चकबंदी कर्मियों द्वारा इन सभी गांव के अभिलेख उपलब्ध कराए जाने पर तहसील सभागार में संचित करना सुनिश्चित करें।

------

मण्डलायुक्त एटा में 28 को जबकि कासगंज में 29 जून को सीएम डेशबोर्ड के माध्यम से विकास कार्यों की करेंगी समीक्षा


अलीगढ़ 25 जून 2024 (सू0वि0): मण्डलायक्त चैत्रा वी. की अध्यक्षता में कलैक्ट्रेट सभागार एटा में 28 जून को एवं कलैक्ट्रेट सभागार कासगंज में 29 जून को पूर्वान्ह 11 बजे से विकास कार्याे के मूल्यांकन, अनुश्रवण एवं समीक्षा के लिए विकसित सीएम डेशबोर्ड प्रपत्रों की समीक्षा, कर-करेत्तर एवं राजस्व संग्रह बैठक आहुत की गई है। 

अपर आयुक्त प्रशासन डा0 कंचन सरन ने जानकारी देते हुए संबंधित जिलों के जिलास्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया है कि सीएम डैशबोर्ड से सम्बन्धित (विकास कार्यों) की 20 जून-2024 तक की अद्यतन प्रगति हार्ड एवं सॉफ्ट कॉपी में उपलब्ध कराते हुए ससमय समीक्षा बैठक में स्वयं प्रतिमाग करना सुनिश्चित करें। 

---

                                                         

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)