जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

#Aligarh: किसानों की आवाज उठाने पर दबंग मेरी हत्या कराना चाहते हैं: सुनील चौधरी

0


अलीगढ मीडिया डिजिटल, ब्यूरो अलीगढ : मंगलवार को साढ़े सात बजे के करीब धनीपुर मंडी मतगणना स्थल से लौटते समय भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी पर सुखरावली गांव के ही कुछ लोगों ने फायर झोंक दिया जिसमें सुनील चौधरी बाल बाल बच गए गोली शीशा फोड़ते हुए गाड़ी के अंदर डेक की डिस्प्ले पर जा कर लगी उनकी गाड़ी काफी क्षति ग्रस्त हो गई है। सुनील चौधरी ने बताया कि मैं चंद्रप्रकाश के साथ मंडी से गांव लौट रहा था गांव के बाहर सुखरावली बिजली घर से पहले तेजवीर ने अपने 3 अज्ञात साथियों के साथ मेरे ऊपर गोली चला दी। पुलिस को पहले भी हमने बताया था कि ये लोग मेरी और चन्द्रप्रकाश की हत्या करना चाहते हैं पूर्व प्रधान मंजू और उनके बेटे अजीत ने पुलिस के सामने धमकी दी थी कि हम लाशे बिछा देगें, पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया था लेकिन महुआखेड़ा पुलिस ने गम्भीरता नहीं दिखाई थी और अब फिर से उन पर जानलेवा हमला हो गया लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही।



कल की घटना के विरोध मे आज भारतीय किसान यूनियन सुनील के पदाधिकारी और किसान दर्जनों की संख्या में इकठ्ठे होकर महुआखेड़ा थाने पहुंचे, पुलिस ने 307 में मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।
प्रदेश अध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि किसान नेता पर हुए जानलेवा हमले में पुलिस लापरवाही बरत रही है अगर कार्यवाही नहीं हुई तो भारतीय किसान यूनियन सुनील के पदाधिकारी और हजारों किसान एसएसपी अलीगढ़ के ऑफिस पर न्याय के लिए बैठेंगे।
युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष/ जिला पंचायत सदस्य जयवीर सिंह ने कहा कि किसानों की मदद करने से कुछ दबंग लोग दुश्मनी मानते हैं और महुआ खेड़ा पुलिस उन्हें शह दे रही है आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होने से उनके हौसले बुलंद हैं पहले भी कई बार राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी पर जानलेवा हमला हो चुका है पुलिस इसकी गम्भीरता से जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करे।



भारतीय किसान यूनियन सुनील के जिलाध्यक्ष किशन सिंह लोधी, विनोद चौधरी, काकू यादव, बबलू होलकर, अमित चौधरी, रवि बघेल, हितेश चौधरी, देवेंद्र रामकुमार राहुल गौतम राजकुमार सिंह अर्जुन सिंह एहतेश्याम संतोष कुमार अमरपाल सिंह मनोज शर्मा आदि सैकड़ो किसानों ने घटना पर रोष व्यक्त किया और किसान नेता सुनील चौधरी की सुरक्षा की मांग की।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)