जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

दिनदहाड़े महिला से 90 हजार की लूट, हरदुआगंज पुलिस जल्द करेगी खुलासा,सीसीटीवी से मिले साक्ष्य.

0



 गजेंद्र कुमार, हरदुआगंज- बरानदी से बुधवार की दोपहर किश्तें एकत्र कर लौट रही  फाइनेंस कर्मी महिला से दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर 90 हजार रुपये की लूट में हरदुआगंज पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करेगी, पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के जरिये साक्ष्य मिले है। जिसके बाद आरोपियों की पहचान करने में इलाका पुलिस ने जाँच तेज कर दी है। 




थाना हरदुआगंज के कोंछोड़ गांव निवासी कु. सपना पुत्री घूरे सिंह अलीगढ़ शहर के एटा चुंगी स्थित एक फाइनेंस ग्रुप कंपनी में सीजीओ के पद पर कार्यरत हैं।निजी फाइनेंस कंपनी के लिए समूह बनाने और रुपया वसूली करती है पीड़िता, उनका काम गांवों में समूह बनवाकर ऋण दिलाना और ऋण की किश्तों को गांव-गांव से एकत्र कर कंपनी में जमा करना है। पीड़िता बुधवार को वह स्कूटी से बरला क्षेत्र के गांव भवीगढ़, हरदुआगंज के गांव शाहपुर और कलाई से होकर बरानदी गांव पहुंचीं। वहां से किश्त का रुपया लेकर निकलीं तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने चलते चलते स्कूटी की चाबी निकाल ली। स्कूटी रुकने पर तमंचे निकालकर मोबाइल छीन लिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। उन्होंने बैग नहीं छोड़ा तो पैर पर स्कूटी गिराकर जबरन बैग छीनकर भाग निकले।पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दूर जाकर लुटेरों ने उनका मोबाइल एक खेत में फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने मोबाइल और राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। देर शाम तक सीओ मो. अकमल खान, एसओ रवि चंद्रवाल समेत एसओजी की टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।  




वहीं  मो. अकमल खान सीओ अतरौली ने बताया घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच-पड़ताल की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखकर हुलिया के आधार पर दो युवकों को पूछताछ के लिए बुलाया है। जांच के आधार पर मुकदमे की करवाई प्रचलन में लाई जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)