जनता से वित्तपोषित, UPI, PhonePe, और PayTM: 9219129243

राहुल गांधी के हिन्दू विरोधी बयान का करणी सेना ने किया विरोध

0

 


गजेंद्र कुमार,अलीगढ़ मीडिया ब्यूरो - सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस सांसद एवं नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा भारत के हिंदुओं को हिंसावादी बताकर अभद्र भाषण दिया गया था। जिसके विरोध में  अखिल भारतीय करणी सेना के पदाधिकारी भगवा झंडे लेकर विरोध प्रदर्शन किया।इसके साथ ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा। 


जनपद में मंगलवार को अखिल भारतीय करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष ठा0 ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने लोकसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस सांसद एवं नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा भारत के हिंदुओं को हिंसावादी बताकर अभद्र भाषण दिया गया था। जिसके विरोध में करणी सेना के पदाधिकारी सहित भगवा झंडे लेकर कांग्रेस के जिला कार्यालय पर प्रदर्शन करने जा रहे थे। करणी सेना के द्वारा धरना प्रदर्शन की सूचना पुलिस अधिकारियों को मिलने पर क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर के सिसोदिया के निर्देश पर इंस्पेक्टर बन्ना देवी पंकज मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ आईटीआई रोड पुलिस चौकी पर पहुंच गए तथा प्रदर्शन करने जा रहे सभी पदाधिकारियों व करणी सैनिकों को आईटीआई पुलिस चौकी पर ही रोक लिया गया जहां करणी सैनिकों की पुलिस के साथ नोक झोंक हुई एवं पुलिस अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद करणी सेना के पदाधिकारियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन इंस्पेक्टर बन्नादेवी को दिया ज्ञापन में मांग की गई कि लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा समस्त हिंदू समाज को हिंसावादी बढ़ाकर अप्रत्यक्ष रूप से आतंकवादी घोषित कर  समस्त हिंदू समाज को अपमानित करने का कार्य किया है जिससे भारत वर्ष के समस्त हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई है। 

प्रदेश संरक्षक इंजीनियर बीपी सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को अपने इस बयान के लिए समस्त हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए यदि वह माफी नहीं मांगते हैं तो करणी सेना के पदाधिकारी सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। जिला अध्यक्ष संजय चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा से ही हिंदू विरोधी रहे हैं और अपने बयान में राहुल गांधी ने अपनी हिंदू विरोधी मानसिकता को पूर्ण रूप से दर्शा दिया है। ज्ञापन देने वालों में भाजपा पार्षद दिनेश भारद्वाज, विकास दीक्षित, हरिमोहन सिंह, सचिन राघव,राजेंद्र मोहन शर्मा, ठा0 शिशुपाल सिंह, दीपू सिंह बराई, अनूप उपाध्याय, संदीप राघव, अंतेश माहेश्वरी, अजय लोधी, सुंदर राघव, कृष्णा लोधी, प्रमोद सिंह, संदीप चौहान, सुभाष शर्मा,गिरीश सिंह, शरद ठाकुर,अंकुर लोधी,विशाल कुमार, हिमांशु सविता, रविकुमार, तरुण कुमार सहित बड़ी संख्या में करणी सैनिक उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)